PUBG Mobile Game ने यूजर्स को दिया बड़ा झटका, इस गलती पर आईडी 10 साल के लिए बंद
PUBG Mobile Game ने यूजर्स को दिया बड़ा झटका, इस गलती पर आईडी 10 साल के लिए बंद
Share:

पूरी दुनिया में इस समय PUBG Mobile एक बेहद ही लोकप्रिय गेम बन गया है. अक्सर लोग खाली समय में PUBG खेलते हुए दिख जाते हैं. इस लोकप्रियता को देखते हुए कंपनी भी अपने यूजर्स के लिए कई नए फीचर्स व अपडेट पेश कर चुकी है. वहीं कुछ ऐसे यूजर्स भी हैं जो इस गेम को थर्ड पार्टी ऐप्स की मदद से खेलते हैं उनके लिए एक बुरी खबर है. कंपनी ने चीटिंग से गेम खेलने के तरीके को रोकने के लिए एक बड़ा कदम उठाने की घोषणा की है. जिसके तहत अगर आप चीटिंग से PUBG Mobile खेलते हुए पाए गए तो आपकी आईडी 10 साल के लिए बैन हो जाएगी. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

Realme का ये अपकमिंग स्मार्टफोन सबसे तेज चार्जिंग सपोर्ट से होगा लैस

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार कंपनी ने ये फैसला Unauthorized थर्ड ऐप्स और हैकिंग को रोकने के लिए किया है जिसके बाद यूजर्स गेमिंग स्टैंडडर्स का उल्लंघन नहीं कर पाएंगे. इसके अलावा कंपनी का कहना है कि PUBG Mobile में चीटिंग करने वाले खिलाड़ी की शिकायत करने का ऑप्शन होगा. जिस खिलाड़ी की शिकायत की जाएगी उसके खिलाफ कंपनी सख्त कदम उठाएगी और चीटिंग करने वाले खिलाड़ियों का नाम सार्वजनिक किया जाएगा.

Huawei Enjoy 10 स्मार्टफोन को लेकर लीक आई सामने, जानिए क्या होगा खास

अपने यूजर्स को शानदार गेमिंग का अहसास कराने के लिए PUBG Mobile गेम में होने वाली समस्याओं का समाधान खोजता रहता है, ताकि यूजर्स को गेमिंग के दौरान किसी परेशानी का सामना न करना पड़े. यही वजह है कि कंपनी ने पिछले महीने ही 3,500 से अधिक खिलाड़ियों को बैन किया था. पिछले महीने ही PUBG Mobile ने Lite वर्जन के लिए नया 0.14.1 वर्जन अपडेट रोल आउट किया था. नए अपडेट के साथ प्लेयर्स नए Golden Woods मैप्स को भी एक्सेस कर सकते हैं. जिसमें यूजर्स को अपडेटेड चैलेंज और नया बैटल रॉयल एक्सपीरियंस मिलेगा. वैसे PUBG Mobile Lite को कुछ महीने पहले ही भारतीय यूजर्स के​ लिए रोल आउट किया गया है. यूजर्स इस गेम को बहुत पंसद कर रहे है.

बस मार्शल के विभिन्न पदों पर भर्ती, 10वीं पास करें आवेदन

Samsung ने बाजार में उतारा अपना नया प्रोडक्ट, पेमेंट सर्विस देने वाली कंपनी को

मिलेगी चुनौतीDetel ने अपना 32 इंच का LED TV किया लॉन्च, ​कीमत है बहुत कम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -