Samsung ने बाजार में उतारा अपना नया प्रोडक्ट, पेमेंट सर्विस देने वाली कंपनी को मिलेगी चुनौती
Samsung ने बाजार में उतारा अपना नया प्रोडक्ट, पेमेंट सर्विस देने वाली कंपनी को मिलेगी चुनौती
Share:

अपने व्यापार का विस्तार करने के​ लिए दिग्गज कंपनी Samsung ने मास्टरकार्ड और नेट्सपेंड के साथ साझेदारी के तहत Samsung Pay Cash Virtual Card लॉन्च कर दिया है. इस फीचर को Smasung Pay App में उपलब्ध कराया गया है. इस फीचर का फोकस बजट मैनेजमेंट और पेमेंट्स पर रहेगा. Samsung Pay की तरह ही Samsung Pay Cash को भी कहीं भी इस्तेमाल किया जा सकता है। इस वर्चुअल अकाउंट में यूजर्स पैसे एड कर सकते हैं. इससे आप ऑफलाइन और ऑनलाइन पेमेंट भी कर पाएंगे. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से

अगर अपनी Whatsapp चैटिंग को बनाना है मजेदार तो, जानिए खास ट्रिक 

Samsung Pay Cash Virtual Card की पूरी जानकारी 

इसमें यूजर्स पैसे एड कर सकते हैं. इससे आप ऑनलाइन और ऑफलाइन शॉपिंग कर पेमेंट कर सकते हैं. इस सर्विस को Samsung Knox और Mastercard टोकन सर्विस से प्रोटेक्ट किया जा सकता है. यह यूजर्स को बिना उनके 16 डिजिट का कार्ड नंबर एक्सपोस किए बिना पेमेंट करने की सुविधा देगा. यह पे कैश फीचर यूजर को उनके खर्चे को प्लान करने में भी मदद करता है. यूजर को अपने डेबिट, क्रेडिट और बैंक ट्रांसफर के जरिए पे कैश कार्ड को टॉप अप करन की अनुमति होती है. आपको बता दें कि पे कैश बैलॆंस एक्सपायर नहीं होता है.

एक बार फिर BSNL ने किया यूजर्स को हैरान, इस प्लान में दे रहा 455 दिनों की वैधता

अगर आपको नही पता तो बता दे कि Samsung Pay एक मोबाइल पेमेंट और डिजिटल वॉलेट है. इसे Samsung Electronics द्वारा पेश किया गया है. यह यूजर्स को बिना अपने कार्ड के पेमेंट करने की अनुमति प्रदान करता है.

HP ने बनाया 1 बिलियन डॉलर बचाने का प्लान, कर्मचारीयों को हो सकता है नुकसान

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि आप पे कैश से शॉपिंग करते हैं तो आपको रिवॉर्ड्स भी दिए जाएंगे जिन्हें आप सैमसंग प्रोडक्ट्स और अन्य प्राइसेज के लिए रिडीम कर पाएंगे. जिन्हें नहीं पता उन्हें बता दें कि Samsung Pay फीचर के तहत क्रेडिट, डेबिट, डिजिटल वॉलेट और यूनिफाइड पेमेंट इंटरफेस आदि को डिजिटली स्टोर रखा जाता है. इसके बाद यूजर्स कॉन्टैक्टलैस कार्ड पेमेंट कर सकते हैं. इसके लिए मैग्नेटिक सिक्योर ट्रांसमिशन तकनीक का उपयोग किया गया है.

भारत में Samsung Galaxy A20s स्मार्टफोन हुआ पेश, जानिए कीमत

सैफ अली खान के पटौदी पैलेस में इस टीवी शो की होगी लॉन्चिंग

लैब तकनीशियन और वैज्ञानिक के बीच था अप्राकृतिक यौन संबंध, फिर एक दिन...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -