Huawei Enjoy 10 स्मार्टफोन को लेकर लीक आई सामने, जानिए क्या होगा खास
Huawei Enjoy 10 स्मार्टफोन को लेकर लीक आई सामने, जानिए क्या होगा खास
Share:

चीन की जानी मानी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Huawei के Huawei Enjoy 10 स्मार्टफोन को लेकर एक रेंडर इमेज लीक हुई है. इस तस्वीर में फोन के फ्रंट पैनल पर पंच-होल डिजाइन की झलक दिखाई दे रही है.इससे पहले Huawei Enjoy 10 के कुछ फीचर्स को TEENA पर भी लिस्ट किया गया था. इस बात की जानकारी एक ट्विटर हैंडल स्पलैशलीक ने दी थी. खबरों की मानें तो यह फोन Enjoy 10 Plus का डाउनग्रेड वर्जन साबित हो सकता है. हालांकि, कंपनी ने इस स्मार्टफोन के लॉन्च को लेकर आधिकारिक जानकारी नही दी है.

अगर अपनी Whatsapp चैटिंग को बनाना है मजेदार तो, जानिए खास ट्रिक

हाल ही में सामने आई Huawei Enjoy 10 की रेंडर इमेज के मुताबिक Huawei Enjoy 10  में LED फ्लैश समेत ड्यूल रियर कैमरा दिए जाने की उम्मीद है. वहीं, फोन को दो कलर में लॉन्च किया जा सकता है। फोन को ग्रेडिएंट लुक में पेश किए जाने की उम्मीद है. जो फोन TEENA पर लिस्ट किया गया था यह रेंडर इमेज उससे काफी मिलती-जुलती है. खबरों के मुताबिक, फोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दिए जाने की उम्मीद है.

HP ने बनाया 1 बिलियन डॉलर बचाने का प्लान, कर्मचारीयों को हो सकता है नुकसान

अगर बात करें अन्य फीचर की तो फोन में 6.39 इंच का एचडी डिस्प्ले दिए जाने की संभावना है.इसका पिक्सल रेजोल्यूशन 720x1560 है. यह फोन ऑक्टा-कोर किरिन 710 प्रोसेसर से लैस हो सकता है. वही फोन में ड्यूल रियर कैमरा सेटअप दिए जाने की उम्मीद है. इसका प्राइमरी सेंसर 48 मेगापिक्सल होगा. साथ ही, सेकेंडरी सेंसर 8 मेगापिक्सल का है। सेल्फी कैमरे की बात करें तो यह 8 मेगापिक्सल का होगा. फोन को पावर देने के लिए 3900 एमएएच की बैटरी दी जा सकती है. यह फोन भारत में 13 नवंबर 2019 को लॉन्च किया जा सकता है. इसकी कीमत 15,000 रुपये होने की उम्मीद है. इसे स्काई, मैजिक नाइट ब्लैक, रेड टील ऑरेंज और एमरेल्ड ग्रीन कलर में पेश किया जा सकता है.

भारत में Samsung Galaxy A20s स्मार्टफोन हुआ पेश, जानिए कीमत

सैफ अली खान के पटौदी पैलेस में इस टीवी शो की होगी लॉन्चिंग

लैब तकनीशियन और वैज्ञानिक के बीच था अप्राकृतिक यौन संबंध, फिर एक दिन...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -