दुनिया ने देखा एक और 48MP कैमरा स्मार्टफोन, जानिए इसके बारे में विस्तार से....

चीन की सफल स्मार्टफन कंपनियों में शुमार Xiaomi ने बीजिंग में अपना फ्लैगशिप स्मार्टफोन Xiaomi Mi 9 कल लॉन्च कर दिया है. इस तरह से दुनिया ने एक और 48MP रियर कैमरे वाला स्मार्टफोन देख लिया है. आपको बता दें कि इस फोन में खास बात यह है कि इसमें वायरलेस चार्जिंग आपको मिलेगी. जनकारी की मुताबिक, कंपनी अपने इस नए फोन को 24 फरवरी को बार्सिलोना में आयोजित होने वाले मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस 2019 के इवेंट में वैश्विक स्तर पर सबके सामने पेश कर देगा. बता दें कि यह फ़ोन Mi 8 का अपग्रेड है. 

इस नए फोन में आपको ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप, वाटर ड्रॉप नोच, स्लिम बेजल, स्नेपड्रैगन 855 चिपसेट, इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर, ग्लास बैक फिनिश मिलेगी. वहीं फ़िलहाल यह फोन वायलेट, ओसियन ब्लू और पियानो ब्लैक कलर ऑप्शन में ग्राहक खरीद सकेंगे. वहीं भारतीय बाजार में इसे कब लाया जाएगा अभी इसे लेकर कोई ख़बर सामने नहीं आई है. कंपनी ने इसे बाजार में दो वेरीएंट 4GB RAM+128GB और 8GB RAM+128GB इंटरनल स्टोरेज के साथ उतारा है. 

कीमत क एबॉट की जाए तो कीमत 2299 युवान यानी 24,500 रुपये और 3299 युवान यानी 35,000 रुपये तय की है. फोन में सेल्फी की लिए 12 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है. जबकि ट्रिपल रियर कैमरे में 48 मेगापिक्सल, दूसरा 12 मेगापिक्सल और तीसरा 16 मेगापिक्सल का कैमरा मिल रहा है. इसकी डिस्प्ले 5.97 इंच की एमोलेड डिस्प्ले है, जबकि इसमें आपको इन-डिस्प्ले फिगंरप्रिंट सेंसर भी दिया जा रहा है. कंपनी ने पावर के लिए इसमें  3300mAh की बैटरी दी है. 

MI की TV पर बंपर छूट, नई कीमत कर देगी हैरान

SAMSUNG ने उतारा Galaxy S10e, एक साथ जाने स्पेसिफिकेशन्स, फीचर और कीमत

Samsung का धमाल, पेश की Galaxy Watch Active और Galaxy Fit, Fit e

इंतजार की घड़ियां खत्म, अब Zombie मोड PUBG Mobile में

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -