SAMSUNG ने उतारा Galaxy S10e, एक साथ जाने स्पेसिफिकेशन्स, फीचर और कीमत
SAMSUNG ने उतारा Galaxy S10e, एक साथ जाने स्पेसिफिकेशन्स, फीचर और कीमत
Share:

दक्षिण कोरिया की कंपनी सैमसंग ने कल रात अमेरिका में आयोजित अनपैक्ड इवेंट में Galaxy S10 और Galaxy S10 Plus के साथ एक छोटा Galaxy S10e भी लॉन्च किया है. इसके बारे में जान्ने क ेलिए हर कोई काफी उतावला हो रहा है, तो आइए फिर देर किस बात की. आइए जानते है इसके बारे में....

बता दें कि Galaxy S10 लाइनअप को जल्द ही भारत में भी लाया जाएगा. रिपोर्ट्स की माने तो कंपनी 21 फरवरी गुरूवार को यानी आज भारत के 8 शहरों में प्री-व्यू इवेंट भी कर सकती है. बताया जा रहा है कि Galaxy S10e ऐपल के प्रीमियम लाइनअप के छोटे मॉडल iPhone XR की तरह ही नजर आता है, साथ ही यह भी बताया गया है कि इसकी कीमत भी कंपनी ने काफी कम रखी है. 

Samsung Galaxy S10e के स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स पर नजर डालें तो इसमें आपको 5.8-इंच फुल-HD+ फ्लैट डायनैमिक AMOLED इनफिनिटी-O डिस्प्ले मिलेगी. जबकि इसका प्रोसेसर कुछ एरिया के लिए 7nm ऑक्टा-कोर क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 855 प्रोसेसर (2.8GHz+2.4GHz+1.7GHz) रहेगा और भारत जैसे कुछ एरिया के लिए 8nm ऑक्टा-कोर सैमसंग Exynos 9820 प्रोसेसर (2.7GHz+2.3GHz+1.9GHz) इसमें मिलेगा. इसे फिलहाल 6GB/8GB रैम के साथ पेश किया गया है. इसकी मेमोरी 128GB/ 512GB है जिसे कि यूजर्स कार्ड से 512GB तक बढ़ाया सकते हैं. यह फोन ऑपरेटिंग सिस्टम  एंड्रायड 9.0 पाई बेस्ड कस्टम UI पर काम करता है. कैमरा के बात की जाए तो डुअल रियर कैमरे इसमें हैं. पहला कैमरा 12 मेगापिक्सल और दूसरा कैमरा 16 मेगापिक्सल का है. सेल्फी के लिए कंपनी ने 10 मेगापिक्सल का कैमरा दिया है. इसमें पवार के लिए आपको 3,100mAh की बैटरी मिलेगी. बात करें अब कीमत की तो इसे कंपनी ने शुरुआती कीमत $749.99 (लगभग 53,300 रुपये) के साथ पेश किया है.

 

दुनिया का पहला 32MP फ्रंट कैमरा फ़ोन V15 Pro लॉन्च, कीमत करेगी हैरान, फीचर्स जीतेंगे दिल

लीक हुई Oneplus 7 की तस्वीर, अगले सप्ताह होगा बड़ा धमाका

मोटोरोला के फोन पर तगड़ी छूट, 12 हजार रु तक मिल रहा डिस्काउंट

बाजार में कदम रखने को तैयार xiaomi mi 9, ये फोन भी हो सकते हैं पेश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -