Samsung का धमाल, पेश की Galaxy Watch Active और Galaxy Fit, Fit e

दक्षिण कोरिया की टेक्नॉलजी दिग्गज सैमसंग ने अपने फ्लैगशिप स्मार्टफोन्स के साथ वियरेबल्स भी लॉन्च कर दिए हैं. बता दें कि इनमें Galaxy Watch Active, Galaxy Fit और Galaxy Fit e ऐक्वटिविटी ट्रैकर शामिल है. कहा जा रहा है कि ये सभी ग्राहकों को काफी आकर्षित करेंगे. तो आइए जानते है इनके बारे में...

Galaxy Watch Active

सैमसंग की यह स्मार्ट वॉच एंड्रॉयड और iOS दोनों में कनेक्ट हो सकेगी.इस वॉच की डिस्प्ले 1.1 इंच की है और ये AMOLED है. सुरक्षा के लिए इसमें गोरिल्ला ग्लास 3 है. इसमें बैटरी 230mAh की है और यह कंपनी के इनहाउस डुअल कोर Exynos 9110 प्रोसेसर पर काम करेगी. इसे ग्राहक सिल्वर, रोज गोल्ड, ब्लैक और सी ग्रीन में अपनी बना सकेंगे. बता दें कि इसकी बिक्री 8 मार्च से शुरू होगी. कीमत की बात के जाए तो इसे भारतीय मुद्रा के अनुसार करीब 14500 रु में पेश किया है. 

Galaxy Fit, Galaxy Fit e

Galaxy Watch के साथ फिटनेस बैंड Galaxy Fit और Galaxy Fit e भी कंपनी ने उतारी है. बताया जा रहा है कि यह सिंपल है और फिटनेस बैंड में दी जाने वाली तमाम खूबियां इसमें मिलेगी. आप पैदल चल रहे हों या बाइक चला रहे हैं तो इसे कंपनी ने दावा किया है ये सटीक डिटेक्ट करेगी. स्पेसिफिकेशन्स पर नजर डालें तो Galaxy Fit में 0.95 इंच की AMOLED स्क्रीन है. दूसरे वेरिएंट Galaxy Fit e में 0.74 इंच की PMOLED डिस्प्ले मिलेगी. इन्हे आप ब्लैक और सिल्वर कलर वेरिएंट में खरीद सकेंगे. वहीं Fit e तीन कलर वेरिएंट्स ब्लैक, व्हॉइट और यलो में मिलेगी. कीमत की बात की जाए तो Galaxy Fit  99 डॉलर (लगभग 7000 रुपये) में आएगी और इसकी बिक्री 31 मई से शुरू होगी. 

इंतजार की घड़ियां खत्म, अब Zombie मोड PUBG Mobile में

रिपोर्ट में बड़ा खुलासा, मुड़ने वाले फोन पर Apple भी कर रही काम

दुनिया का पहला 32MP फ्रंट कैमरा फ़ोन V15 Pro लॉन्च, कीमत करेगी हैरान, फीचर्स जीतेंगे दिल

AIRTEL ग्राहकों में खुशी की लहर, कंपनी फ्री दे रही 1000 GB डेटा

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -