इंतजार की घड़ियां खत्म, अब Zombie मोड PUBG Mobile में

अपने यूजर्स का इंतजार खत्म करते हुए Tencent Games ने आखिरकार नया 0.11.0 अपडेट रिलीज कर दिया और इस नए अपडेट से गेम में जॉम्बी मोड (Zombies Mobe) जुड़ गया है. कहा अजा रहा है कि इस अपडेट से अब PUBG Mobile में नया Zombie: Survive Till Dawn इवेंट मोड आ गया है, जिसे रेजिडेंट ईविल फ्रेंचाइजी के गठजोड़ में तैयार किया है. इस नए जॉम्बी मोड के अलावा PUBG Mobile 0.11.0 अपडेट Vikendi मैप में मूनलाइट वेदर मोड, पैन्डेमिक ट्रेजर इवेंट, रेजिडेंट ईविल 2 थीम एंड म्यूजिक आपको मिलेगा. 

अपडेट...

Android यूजर्स के लिए PUBG Mobile अपडेट 0.11.0 का डाउनलोड साइज 436MB का आरहेगा. बता दें कि इसे Google Play Store से डाउनलोड आप कर सकते हैं. पिछले PUBG Mobile अपडेट के डाउनलोड साइज के मुकाबले यह ज्यादा बड़ा नहीं बताया जा रहा है. कुछ रिपोर्ट्स की माने तो अपडेट धीरे-धीरे सारे रीजन में पेश होगा और ऐसे में अगर यह अपडेट अभी आपको नहीं दिख रहा है तो कुछ ही समय बाद यह सभी की पास आ जाएगा.

इस तरह से करें अपडेट....

एंड्रायड यूजर्स सबसे पहले स्मार्टफोन पर Google Play Store ओपन करें और फिर वे इसके बाद स्क्रीन के टॉप लेफ्ट कॉर्नर में दिए गए थ्री-हॉरिजेंटल बार पर क्लिक करें. अतः इसके बाद My apps & games सेक्शन में जाएं और PUBG Mobile को यूजर्स सर्च करें. साथ ही आपको बता दें कि आप ओपन करने के लिए इस पर क्लिक कर दें. जबकि एप्पल यूजर्स द्वारा iPhone या iPad पर ऐपल App Store ओपन किया जा सकता है. 

 

AIRTEL ग्राहकों में खुशी की लहर, कंपनी फ्री दे रही 1000 GB डेटा

मोटोरोला के फोन पर तगड़ी छूट, 12 हजार रु तक मिल रहा डिस्काउंट

'Gully Boy' अंदाज में आया Realme 3 का टीजर, जानें खूबियां

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -