Xiaomi को अपने इस स्मार्टफोन के लिए चाहिए Android Q Beta टेस्टर
Xiaomi को अपने इस स्मार्टफोन के लिए चाहिए Android Q Beta टेस्टर
Share:

अपने मिड रेंज के स्मार्टफोन Poco F1 के लिए चीनी स्मार्टफोन कंपनी Xiaomi अगले अपडेट के लिए Android Q Beta का टेस्टर ढ़ूंढ रही है. 1 जुलाई से कंपनी अपने सभी डिवाइस के लिए मौजूदा Android Q ग्लोबल Beta बंद कर रही है. इस पब्लिक बीटा को कई यूजर्स ने स्टेबल माना है, उनके स्मार्टफोन ड्राइवर्स के साथ यह बीटा सही तरह से काम कर रही है. इस बीटा के लिए ज्यादातर यूजर्स ने फीडबैक नहीं दिया है इसलिए कंपनी अपने अगले बीटा के लिए ज्यादा से ज्यादा बीटा टेस्टर तलाश कर ही है. इसके साथ ही Mi 6, Redmi 6 और Redmi 6A के लिेए Android 9 Pie का अपडेट भी रोल आउट किया जाएगा. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

इस भारतीय ने एप्पल में हासिल की सीनियर वाइस प्रेसिडेंट ऑपरेशन्स कुर्सी

नए Beta के लिए Android Q के स्टेबल ROM को और ज्यादा बेहतर बनाने के लिए Xiaomi इस समय बीटा टेस्टर के लिए रिक्रूटमेंड ड्राइव चला रहा है. इसका मुख्य उदेश्य इस नए ऑपरेटिंग सिस्टम को पब्लिक रिलीज से पहले और ज्यादा बेहतर बनाना है. पिछले बीटा रिलीज के लिए कम फीडबैक की वजह से पिछले बीटा को ज्यादा अनस्टेबल बीटा कहा जा रहा है. Poco F1 के लिए नए टेस्टर Android Q ROM टेस्ट करेंगे. हालांकि, यह अभी साफ नहीं है कि टेस्टर इसके डेवलपर प्रिव्यू या MIUI पर आधारित वेरिएंट को टेस्ट करेंगे.

देकर जाओ सिर्फ 666 रु, घर ले जा​इए Hero Splendor plus

आपकी जानकारी के लिए बता दे​ कि Mi 6 के लिए टेस्टर Android 9 Pie का ग्लोबल स्टेबल ROM वर्जन टेस्ट करेंगे. इसके साथ ही एंड्रॉइड पाई के अल्फा बिल्ड को पिछले साल लॉन्च हुए Redmi 6 और 6A में देखा जा सकता है. अब Xiaomi अपने इस ऑपरेटिंग सिस्टम का स्टेबल वर्जन रोल आउट कर रहा है. इन सभी बीटा टेस्टिंग के लिए टेस्टर 7 जुलाई 2019 तक रजिस्ट्रेशन करा सकते हैं. Xiaomi के फोरम के मुताबिक, टेस्टर को अंग्रेजी की बेसिक जानकारी होनी चाहिए. वही, IM टूल के साथ QQ का इस्तेमाल होता है.

पीएम मोदी के इस आइडिया का ट्रंप ने किया स्वागत

फेसबुक ने फर्जी वीडियो को रोकने के लिए की ये खास तैयारी

भारत में जर्मनी कंपनी ने लॉन्च किए स्मार्ट टीवी, कीमत होगी आकर्षण

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -