पीएम मोदी को जीत की शाओमी के इस अधिकारी ने दी बधाई
पीएम मोदी को जीत की शाओमी के इस अधिकारी ने दी बधाई
Share:

बीजेपी गुरुवार को फिर से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अगुआई वाली सरकार बनाने की ओर बढ़ रही है. ट्विटर से लेकर फेसबुक और बाकी सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म पर पीएम मोदी को जीत के लिए बधाई देने वालों की सुनामी आ गई है. भारतीय जनता पार्टी की ऐतिहासिक जीत पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को शाओमी इंडिया के मैनेजिंग डायरेक्टर मनु कुमार जैन ने भी ट्विटर कर बधाई दी है.

Google Lens में नए यूजर इंटरफेस के अलावा ये होंगे ​फीचर

पीएम मोदी के लिए दूसरी बार प्रधानमंत्री बनने को तैयार मनु जैन ने ट्विटर पर लिखा, 'एक बार फिर 1.3 अरब लोगों का प्यार जीतने के लिए पीएम नरेंद्र मोदी को बधाई! मैं जीतनी बार भी मोदी जी से मिला हूं, उतनी बार उनकी एनर्जी और पैशन से प्रभावित हुआ हूं. भारत को और भी ज्यादा मजबूत और संपन्न बनाने के लिए ढेर सारी शुभकामनाएं.'बता दें कि शाओमी भारत में सबसे तेजी से आगे बढ़ने वाली कंपनियों में से एक है. कंपनी ने कुछ महीनों में 5 फोन लॉन्च किए हैं. हाल ही में कंपनी ने 48 मेगापिक्सल वाला एक और फोन लॉन्च किया है, जिसका नाम रेडमी नोट 7S है, 10,999 रुपये से फोन की कीमत शुरू है.

इस कारणों से होता है विडियो कॉल ड्रॉप

रेडमी नोट 7 प्रो के साथ कंपनी ने फरवरी में 48 मेगापिक्सल वाले फोन क शुरुआत की थी. जल्द ही कंपनी अपने फ्लैगशिप के तौर पर रेडमी K20 लॉन्च करने वाली है. रेडमी K20 को चीन में 28 मई को लॉन्च किया जाएगा, भारत में पेश उसके बाद जल्द ही किए जाने की भी उम्मीद है.

Paytm बिल पेमेंट पर दे रहा 100 प्रतिशत कैशबैक, ये है ऑफर

आज से Nokia 3.2 स्मार्टफोन सेल होगा उपलब्ध, जानिए ऑफर

लोकसभा चुनाव 2019 की लाइव अपडेट, इस तरह अपने मोबाइल पर पाएं

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -