आज से Nokia 3.2 स्मार्टफोन सेल होगा उपलब्ध, जानिए ऑफर
आज से Nokia 3.2 स्मार्टफोन सेल होगा उपलब्ध, जानिए ऑफर
Share:

भारत में Nokia आज आधिकारिक तौर से Nokia 3.2 को  ले आया है. फोन के 2GB रैम और 16GB वैरिएंट की कीमत Rs 8990 है. इसके 3GB रैम और 32GB वैरिएंट की कीमत Rs 10,790 है. मई 23 को सेल के लिए उपलब्ध होगा.

Oppo A7 के अलावा इस फ़ोन पर मिला रहा बम्पर डिस्काउंट
 
कंपनी ने 6.26 इंच का कैपेसिटिव HD+ LCD डिस्प्ले Nokia 3.2 में दिया गया है. इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 429 प्रोसेसर दिया गया है. फोन की इंटरनल मेमोरी को आप माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 400GB तक बढ़ा सकते हैं। फोन स्टॉक एंड्रॉइड 9 पाई पर काम करता है. फोन को पावर देने के लिए इसमें 4,000 एमएएच की दमदार बैटरी दी गई है. फोन के कैमरा फीचर्स की बात करें तो इसमें 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा एलईडी फ्लैश के साथ दिया गया है.फोन में सेल्फी के लिए 5 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है. फोन के बैक में फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया गया है, साथ ही अनलॉक फीचर को भी सपोर्ट फोन फेस करता है.

पर्सनल असिस्टेंट के पदों पर जॉब ओपनिंग, वेतन 35000 रु

यह फोन खरीदने पर Vodafone और Idea सब्सक्राइबर्स को Rs 2500 का कैशबैक मिलेगा. यह कैशबैक Rs 50 के 50 वाउचर्स के रूप में मिलेगा. इसी के साथ HDFC कार्ड होल्डर्स को EMI से फोन खरीदने पर 10 प्रतिशत का कैशबैक मिलेगा. जो यूजर्स Nokia 3.2 को Nokia.com वेबसाइट से खरीदेंगे, वो "LAUNCHGIFT" ऑफर कोड का इस्तेमाल कर सकते हैं. वन-टाइम फ्री स्क्रीन रिप्लेसमेंट इसमें Rs 1000 का गिफ्ट कार्ड और 6 महीने तक की वैधता के साथ मिलेगे.

लोकसभा चुनाव 2019 की लाइव अपडेट, इस तरह अपने मोबाइल पर पाएं

आज होगा Oppo K3 लॉन्च, जानिए अन्य फीचर

Whats App : बिना स्क्रीनशॉट ऐसे सेव करें स्टेटस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -