Paytm बिल पेमेंट पर दे रहा 100 प्रतिशत कैशबैक, ये है ऑफर

Paytm बिल पेमेंट पर दे रहा 100 प्रतिशत कैशबैक, ये है ऑफर

सबसे बड़े डिजिटल पेमेंट प्लेटफार्म के रूप में Paytm भारत में उभरा है. यह सेवा 2010 में लॉन्च की गई थी. यह सबसे ज्यादा प्रचलित तब हुई जब सरकार द्वारा नोटबंदी लागूकी गई थी. उस समय डिजिटल पेमेंट का इस्तेमाल काफी बढ़ा था और यह वही समय था जब Paytm को सबसे ज्यादा इस्तेमाल किया गया. उसके बाद से भारतीयों का पेमेंट करने का तरीका बदल गया. अब अपना दायरा बढ़ने के लिए Paytm कुछ सेवाओं पर कैशबैक ऑफर कर रहा है. अगर आप Paytm से बिजली का भर भरने की सोच रहे हैं तो आप Paytm द्वारा दिए जा रहे इलेक्ट्रिसिटी बिल ऑफर्स ऑफर का लाभ उठा सकते हैं. इस ऐप से यूजर्स मेट्रो कार्ड रिचार्ज भी अपना बिजली, गैस, पानी का बिल भरने के साथ-साथ करवा सकते हैं.

पर्सनल असिस्टेंट के पदों पर जॉब ओपनिंग, वेतन 35000 रु

100 प्रतिशत कैशबैक ऑफर यूटिलिटी बिल पेमेंट्स पर हर घंटे बिल पेमेंट पर  Paytm  कर रहा है. Paytm से बिल हरने पर आपको कैशबैक मिलेगा. इस ऑफर के तहत हर एक घंटे में एक लकी कस्टमर को Paytm इलेक्ट्रिसिटी बिल पेमेंट्स पर 100 प्रतुषात कैशबैक मिलता है. इस ऑफर में अधिकतम Rs 1000 के कैशबैक का लाभ उठाया जा सकता है. इसके लिए यूजर्स को BILLPAY प्रोमो कोड का इस्तेमाल करना होगा. अगर आप Honor स्मार्टफोन्स खरीदने के इच्छूक हैं तो आपको कई ऑफर्स Amazon पर दिए जा रहे हैं.

Vodafone फ्री में दे रहा ये सुविधा

एक प्रोमो कोड का एक CA नंबर पर इस्तेमाल ही किया जा सकता है. यह सिर्फ बिजली के बिल के लिए मान्य है. प्रोमो कोड को एक यूजर द्वारा कुल 3 बार इस्तेमाल किया जा सकता है. कैशबैक को 24 घंटे के अंदर Paytm वॉलेट में एड कर दिया जाएगा. इसके अलावा, POWER प्रोमो कोड भी है, जिसमे फ्लैट Rs 50 का कैशबैक मिलता है. यह इलेक्ट्रिसिटी मीटर रिचार्ज पर मान्य है.यूटिलिटी बिल पेमेंट्स पर मिलने वाले Paytm पर गैस बिल पेमेंट पर हर घंटे 100 प्रतिशत कैशबैक जैसे अन्य ऑफर्स भी उपलब्ध हैं. इसके लिए कस्टमर को पेमेंट के समय PAYGAS प्रोमो कोड का इस्तेमाल करना होगा. इस ऑफर में अधिकतम Rs 500 का कैशबैक मिलेगा. इसी के साथ पानी का बिल भरने पर भी हर घंटे 100 प्रतिशत कैशबैक ऑफर किया जा रहा है. इसके लिए कस्टमर को PAYWATER प्रोमो कोड का इस्तेमाल करना होगा. अधिकतम Rs 1,000 के कैशबैक का लाभ इसमें उठाया जा सकता है.

लोकसभा चुनाव 2019 की लाइव अपडेट, इस तरह अपने मोबाइल पर पाएं

आज होगा Oppo K3 लॉन्च, जानिए अन्य फीचर

Whats App : बिना स्क्रीनशॉट ऐसे सेव करें स्टेटस