Xiaomi का Floor Standing AC हुआ लॉन्च, जानिए खूबियां
Xiaomi का Floor Standing AC हुआ लॉन्च, जानिए खूबियां
Share:

नए तरीके का एयर कंडीशनर चीन की कम्पनी Xiaomi ने लॉन्च किया है जिसका नाम Xiaomi Floor Standing AC है. यह स्प्लिट एसी से बिल्कुल अलग है. आपकी जानकारी के लिए बात दे कि कंपनी ने अपनी शुरूआत मे स्मार्टफोन बनाये थे. लेकिन अब यह लगभग हर इलेक्ट्रीक और गैरइलेक्ट्रीक प्रोडक्ट के निर्माण की तरफ अपने कदम बढ़ा रही है. हाल ही मे भारत मे कंपनी ने कई तरह के प्रोडक्ट को लॉन्च किया है. वही ग्राहको का भी इस कंपनी के उत्पादो के प्रति विश्वास बढ़ता जा रहा है. भारत मे इस कंपनी के फोन यूजर को अच्छी सर्विस दे रहे है.इस कड़ी मे आगे बढ़ते हुए Floor Standing AC को बाजार मे पेश किया गया है. 

अपने बैंक खाते को हैक होने से बचाएँ, इस एप्लीकेशन को करें डिलीट

इस प्रोडक्ट के बारे मे कंपनी से मिली जानकारी के अनुसार AC कूलिंग कपैसिटी 1100m3/h है, जो कि 20-32 स्कॉयर मीटर के कमरे के लिए पर्फेक्ट है. यह AC स्विंग मोशन को भी सपॉर्ट करती है, जिससे इसकी हवा 4 डायरेक्शन में फैलेगी. यह एसी 5100W कूलिंग कपैसिटी और 5650W हीटिंग कपैसिटी के साथ आती है. यह 8 मीटर दूर तक हवा पहुंचाएगी. इस एसी में एक IoT चिप दी गई है जिसके जरिए Mi ऐप से भी स्टैडिंग एसी को कंट्रोल किया जा सकेगा.

Lenovo Z6 Pro में है हाई क्वालिटी कैमरा, ये है स्पेसिफिकेशन

एक नए तरीके का रिमोट AC के साथ दिया गया है जिसमें तीन सेक्शन-स्क्रीन एरिया, मेन फंक्शन एरिया और ऑग्जिलरी फंक्शन एरिया हैं. रिमोट पर कॉनकेव और कॉनवेक्स डिजाइन के बटन दिए गए हैं, जिससे दृष्टिहीन शख्स भी आसानी से इसे ऑपरेट कर सकेंगे.चीन में इसकी कीमत 3,499 युआन (करीब 36,500 रुपये) रखी गई है, लेकिन पहली सेल में यह 2,999 युआन (करीब 31,200 रुपये) में उपलब्ध होगा. कंपनी ने वहां प्री-बुकिंग शुरू कर दी है.

आपका स्मार्टफ़ोन भगाएगा मच्छरों को, इस ऐप को करना होगा डाउनलोड

देश में 120 करोड़ अकाउंट 2018 में आये हैकर्स के निशाने पर, जानिए रिपोर्ट

चीनी कंपनी 5G सर्विस लॉन्च करने मे इंग्लैंड कर रही मदद, पूरा पढ़े

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -