Lenovo Z6 Pro में है हाई क्वालिटी कैमरा, ये है स्पेसिफिकेशन
Lenovo Z6 Pro में है हाई क्वालिटी कैमरा, ये है स्पेसिफिकेशन
Share:

एक बार फिर से चाइनीज टेक ब्रांड Lenovo ने धांसू स्मार्टफोन के साथ अपना कदम रख दिया है. आपकी जानकारी के लिए बता दे कि अपने नए फ्लैगशिप स्मार्टफोन Lenovo Z6 Pro लॉन्चिंग डेट का ऐलान किया था. इस स्मार्टफोन को चीन में 23 अप्रैल को लॉन्च किया जा चुका है. इस स्मार्टफोन को लेकर लगातार जानकारी आ रही है, लेकिन एक ऐसी जानकारी सामने आई है स्मार्टफोन 5G कनेक्टिविटी सपॉर्ट Lenovo Z6 Pro करेगा. फोन के खूबियो से जुड़ी जानकारी कुछ इस प्रकार है.

Vivo V15 की कीमत में हुई भारी कटौती, इतना मिल रहा डिस्काउंट

कंपनी के मुताबिक स्मार्टफोन स्नैपड्रैगन 855 प्रोसेसर के साथ लॉन्च किया जाएगा. स्मार्टफोन ड्यूल रियर कैमरा सेटअप स लैस हो सकता है. फ्रंट की अगर बात करें तो डिवाइस में मौजूद नॉच की डिजाइन का अभी पता नहीं चल सका है. फोन के बैक में ग्लॉसी फिनिश दी गई है. रियर पैनल ग्लास से कंपनी ने इस डिजाइन किया है.

Xiaomi LED Bulb को स्मार्टफोन से कर करते है कंट्रोल, ये होगी अन्य खासियत

हाल ही मे मीडिया के सामने आई रिपोर्ट के अनुसार इस स्मार्टफोन में सिंगल 48MP का सेंसर मौजूद हो सकता है. इसके अलावा यह स्मार्टफोन इन डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर से भी लैस हो सकता है. स्मार्टफोन हाइपर विजन कैमरा फीचर भी इस फ़ोन में दिया जा सकता है जिससे 100MP तक की तस्वीरें ली जा सकेंगी. कीमत की बात करें RMB 3,000 करीब 31,000 रुपये तक इस स्मार्टफोन की कीमत हो सकती है. फोन के भारतीय बाजार मे आने के बाद फोटोग्राफी के शौकीन यूजर हाथो हाथो इस फोन को खरीद लेगे.

Gaana बना भारत में सबसे ज्यादा सुना जाने वाला म्यूजिक ऐप, जानिए क्यों

भारतीय बाज़ार में Xiaomi Redmi Y3 and Redmi 7 हुआ पेश, कीमत है बहुत कम

BSNL अपने यूजर को मात्र Rs 53 रु में दे रहा बहुत अधिक डाटा, ये है वैधता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -