WWE : रोमन रेंस ने रिंग में की शानदार वापसी, अगले मैच की भी हुई घोषणा
WWE : रोमन रेंस ने रिंग में की शानदार वापसी, अगले मैच की भी हुई घोषणा
Share:

कोरोना संक्रमण के वजह से WWE के रिंग से दूर चल रहे रोमन रेंस ने धमाकेदार वापसी कर ली है. पांच माह बाद हुई वापसी के साथ ही रोमन रेंस के नए दुश्मन भी बन गए हैं. दरअसल, इस सप्ताह हुए WWE SummerSlam के पीपीवी मुकाबले में जबरदस्त रोमांच देखने को मिला हैं. समरस्लैम का यह मुकाबला ब्रॉन स्ट्रोमैन और द फीन्ड के बीच हुआ इसमें द फीन्ड ने ब्रॉन स्ट्रोमैन को चारो खाने चित करके यूनिवर्सल चैंपियनशिप का टाइटल अपने कहते में कर लिया.

इस रोमांचक मुकाबले के समाप्त होने के साथ ही ऑडियंस को लगा कि अब इसी के साथ समरस्लैम 2020 का समाप्त हो जाएगा लेकिन तभी WWE सुपरस्टार रोमन रेंस ने रिंग में जोरदार एंट्री ली और इसी के साथ धमाल मचा दिया. उन्हें देख ऑडियंस में जोश और उत्साह बेहद बढ़ गया. इस मुकबले के बाद अचानक से आए रोमन रेंस ने द फीन्ड को स्पीयर लगाया. 

वो यही नहीं थमे बल्कि स्ट्रोमैन को भी स्पीयर और चेयर शॉट लगाकर चकनाचूर कर दिया. इस दौरान रोमन रेंस ने यूनिवर्सल चैंपियन द फीन्ड को भी ललकार दिया. रोमन रेंस की यह बेहद खतरनाक वापसी थी क्योंकि रोमन इससे पहले ऐसे किसी मुकाबले में एंट्री लेते नहीं नजर आए है. रोमन के इस तरह की वापसी के बाद WWE ने उनके अगले मुकाबले की घोषणा कर दी.  WWE के अनुसार अगले बड़े पीपीवी पेबैक मुकाबले में रोमन रेंस का सामना द फीन्ड (ब्रे वायट) और ब्रॉन स्ट्रोमैन से होने वाला हैं. यह मुकाबला ट्रिपल थ्रेट मैच WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए होने वाला है. जिसमें तीनों सुपरस्टार एक साथ भड़ते नजर आएंगे.

जफ़र इस्लाम को मिलेगा 'मिशन सिंधिया' को पूरा करने का इनाम, भाजपा देगी राज्यसभा टिकट

'आत्मनिर्भर' बने इस राज्य के आदिवासी, सरकार ने नहीं सुनी तो खुद बना डाली सड़क

सिरमौर में कोरोना से अब तक 34 लोगों की गई जान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -