भाजपा महिला सांसदों से साथ देने की गुहार लगा रहे  पहलवान
भाजपा महिला सांसदों से साथ देने की गुहार लगा रहे पहलवान
Share:

भारतीय कुश्ती संघ अध्यक्ष और बीजेपी सांसद बृजभूषण शरण सिंह के विरुद्ध यौन उत्पीड़न के इल्जाम लगाने वाले पहलवान अब अपनी लड़ाई में साथ खड़े होने के लिए बीजेपी महिला सांसदों से गुहार लगाने वाले है। विनेश फोगाट ने रविवार को बोला है कि उनके धरने को जंतर-मंतर पर चलते हुए 22 दिन हो गए, लेकिन किसी भी बीजेपी महिला सांसद ने उनका साथ नहीं अब तक नहीं दिया। उन्होंने बोला है कि हम भी उनकी बेटियां उन्हें हमारे साथ आकर इस लड़ाई में साथ देना चाहिए। विनेश ने बोला है कि उन्होंने निर्णय लिया है कि वे सभी बीजेपी महिला सांसदों को इस न्याय की लड़ाई साथ देने के लिए उनके घर पर खुला आमंत्रण पत्र भेजेंगी, साथ ही उन्हें ईमेल भी करने वाले है।

पहलवानों की ओर से केंद्रीय मंत्री निर्मला सीतारमण, स्मृति ईरानी समेत 43 बीजेपी सांसदों को लिखा गया है कि सत्ता पक्षा की महिला सांसद होने के नाते उन्हें उनसे बहुत अनुमान हैं। वे उनसे उनकी सहायता करने और उनकी आवाज बनने के साथ उनका सम्मान बचाने की प्रार्थना भी कर रही थी। महिला पहलवानों ने भाजपा की महिला सांसदों को अंत में लिखा है कि वे अपना समय निकालकर जंतर-मंतर पर आएं और उन्हें रास्ता दिखाएं। विनेश ने कहा कि वे साथी पहलवानों के जरिए इस पत्र को उनके घरों तक पहुंचाएंगी।

वहीं साक्षी मलिक ने देशवासियों से अपील की कि 16 मई को पूरे देश के लोग अपने जिला मुख्यालय में जाकर उनके समर्थन में एक ज्ञापन दें। इससे उनके धरने को समर्थन  मिलने वाला है। उल्लेखनीय है कि जंतर मंतर पर धरना दे रहे पहलवानों ने 21 मई तक उन्हें न्याय दिलाने का वक़्त दे रखा है। पहलवान कह चुके हैं वरना इसके बाद वे कोई बड़ा फैसला लेने वाले है।

भारत के लिओन ल्यूक मेन्दोंसा नें जीता बाकू का शानदार खिताब

जबरा ओपन में संयुक्त 37वें स्थान पर रही दीक्षा

इटालियन ओपन में Carlos Alcaraz फिर बने नंबर वन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -