मशहूर पहलवान ल्यूक हार्पर का निधन
मशहूर पहलवान ल्यूक हार्पर का निधन
Share:

न्यूयॉर्क: डब्ल्यूडब्ल्यूई के प्रशंसकों के बीच ल्यूक हार्पर के नाम से मशहूर रेसलर जॉन ह्यूबर का आज 41 साल की उम्र में निधन हो गया। द वायट फैमिली के सदस्य के रूप में, उन्होंने केन, डैनियल लेबनान, द शील्ड के साथ प्रतिद्वंद्विता में रहे। 

इंस्टाग्राम पर पहलवान की पत्नी अमांडा ने स्पष्ट किया कि जॉन की मौत एक गैर-कोरोना से संबंधित फेफड़े के मुद्दे के साथ एक कठिन जंग के बाद हुई। अमांडा ने इंस्टाग्राम पर लिया और लिखा, "दुनिया ने उन्हें अद्भुत @brodielee (fka ल्यूक हार्पर) के रूप में देखा, लेकिन वह मेरे सबसे अच्छे दोस्त, मेरे पति और आपके द्वारा मिले सबसे बेस्ट पिता थे। कोई भी शब्द उस प्यार को व्यक्त नहीं कर सकता जो मैं करती हूं। मैं अभी कैसे टूट गई।

रिंग में ल्यूक हार्पर और ब्रॉडी ली दोनों के रूप में जाने वाले, ह्यूबर ने अपने खेल-मनोरंजन करियर के हर पड़ाव में सफलता पाई। एक आधिकारिक विज्ञप्ति में, डब्ल्यूडब्ल्यूई ने कहा, "स्वतंत्र सर्किट पर अत्यधिक बनाए गए रन के बाद, हार्पर ने एनएक्सटी में द वायट फैमिली के लिए एक मेनफोर्सिंग एंफ़सर के रूप में शुरुआत की। हार्पर ने रोवन के साथ एक प्रमुख टैग टीम रन किया जो भविष्य की चैंपियनशिप की सफलता के लिए आधारशिला रखेगा।" 

बोस्टन केल्टिक्स के दिग्गज के.सी. जॉन का हुआ देहांत

क्लॉप ने प्रशंसकों को क्रिसमस की दी बधाई

मैन सिटी इन दो प्लेयर्स को हुआ कोरोना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -