क्लॉप ने प्रशंसकों को क्रिसमस की दी बधाई
क्लॉप ने प्रशंसकों को क्रिसमस की दी बधाई
Share:

लिवरपूल: लिवरपूल के मैनेजर जुर्गन क्लोप ने शुक्रवार को प्रशंसकों को क्रिसमस संदेश में फ्रंटलाइन कार्यकर्ताओं को श्रद्धांजलि दी। उन्होंने कोरोना महामारी-हिट वर्ष के बीच अनगिनत लोगों की मदद करने के लिए "असली नायकों" कहते हुए सभी फ्रंटलाइन कार्यकर्ताओं के लिए एक विशेष संदेश लिखा।

क्लॉप ने क्लब की आधिकारिक वेबसाइट द्वारा साझा किए गए एक लंबे संदेश में फ्रंटलाइन कार्यकर्ताओं को अपनी श्रद्धांजलि अर्पित की। उन्होंने कहा- "जैसा कि मुझे यकीन है कि आप अब तक जानते हैं, हर साल मैं दुनिया भर के लिवरपूल प्रशंसकों को एक संदेश लिखना पसंद करता हूं ताकि उन्हें एक बहुत खुश और शांतिपूर्ण क्रिसमस की शुभकामनाएं दी जा सकें। हालांकि, वे इसे मनाने के लिए चुन रहे हैं।" "मैं दुनिया भर के अग्रिम पंक्ति के कार्यकर्ताओं, डॉक्टरों, नर्सों, अस्पताल के कर्मचारियों, आपातकालीन सेवाओं के लिए अपने सभी दिल से श्रद्धांजलि अर्पित करना चाहूंगा, जो आपने पिछले नौ महीनों में किए हैं।"

प्रबंधक ने यह भी स्वीकार किया कि वह यह बताने के लिए शब्दों से कम है कि वह इन समय में आप लोगों के लिए कितना सम्मान और प्रशंसा कर रहे हैं। उन्होंने लिखा- "मेरी और मेरी टीम और मेरे क्लब की ओर से धन्यवाद। आप हम सबके लिए असली हीरो हैं। मैं आज आप के बारे में सोच रहा होगा।

सोहम चक्रवर्ती-सरबंती सिंह एक बार फिर साथ आएँगे नज़र

राज चक्रवर्ती और सुभाषश्री गांगुली ने परिवार के साथ उठाया क्रिसमस लुत्फ

दवाओं के जरिए नियंत्रित किया जा रहा रजनीकांत का ब्लड प्रेशर, अभी ऐसी है हालत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -