पहलवान महावीर फोगाट के घर शादी की रौनक, दंगल गर्ल बबिता लेने जा रहीं हैं सात फेरे
पहलवान महावीर फोगाट के घर शादी की रौनक, दंगल गर्ल बबिता लेने जा रहीं हैं सात फेरे
Share:

पानीपत: पहलवान महावीर फोगाट के घर बेटी बबीता फोगाट की शादी की रीति रिवाज और रस्में आरम्भ हो चुकी हैं। बुधवार को बबीता फोगाट की शादी की लग्न लिखी गई थी। दंगल गर्ल के नाम से मशहूर बबीता फोगाट 1 दिसंबर को अपने मंगेतर विवेक सुहाग से विवाह के बंधन में बांधने जा रही हैं। 2 दिसंबर को दिल्ली में रिसेप्शन रखा जाएगा।

बुधवार को चरखी दादरी स्थित आवास पर महिलाओं ने पारंपरिक मंगल गीत गाए और बान बैठने की रस्म अदा की। बबीता की शादी में बॉलीवुड स्टार व खेल जगत की हस्तियां शामिल हो सकती हैं। बबीता ने एक्टर आमिर खान, सनी देओल सहित कई हस्तियों को आमंत्रित किया है।  शादी समारोह चरखी दादरी में बबीता के पैतृक गांव बलाली में रखा जाएगा। जबकि, रिसेप्शन 2 दिसंबर को दिल्ली में होगा। सिर्फ 21 बारातियों के साथ विवेक बलाली पहुंचेंगे और शादी की रस्में पूरी करेंगे। विवेक सुहाग मूल रूप से झज्जर के गांव मातनहेल के निवासी हैं। उन्होंने वर्ष 2018 में भारत केसरी पुरस्कार जीता था। बबीता और विवेक ने 18 मई को सगाई की थी। 

आपको बता दें कि बबीता फोगाट ने हरियाणा पुलिस में सब इंस्पेक्टर की नौकरी छोड़कर अक्टूबर में हुए विधानसभा चुनाव में दादरी विधानसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ा था। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने उन्हें टिकट देकर चुनाव में उतारा था, लेकिन वे चुनाव हार गई थी।

भारतीय सेना के इस जवान ने विश्व बॉडी बिल्डिंग में जीता स्वर्ण पदक

लेवन्डोस्की ने बनाया विश्व रिकॉर्ड, मात्र 14 मिनट में दागे 4 गोल

बीच मैदान चली थी हॉकियां, पंजाब पुलिस और पीएनबी पर लगा बैन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -