इस फिल्म में अपनी बेटी को लॉन्च कर सकते है मोहनलाल

जैसा कि आप जानते हैं, अभिनेता मोहनलाल ने अपने बेटे प्रणव के साथ प्रियदर्शन के निर्देशन में बनी फिल्म 'मरकर: अरेबिकदालिनते सिंघम' के लिए काम किया. लेकिन कोरोन वायरस के कारण फिल्म की तुरंत बाद रिलीज होने की उम्मीद है. जहां फिल्म-शौकीन मोहनलाल की बेटी विस्मया के फिल्मों में डेब्यू का बेसब्री से इंतजार कर रहीं है. वहीं ऐसा लग रहा है कि युवा प्रतिभाएं इंडस्ट्री में कदम रखने के लिए पूरी तरह तैयार हैं.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, विश्माया एक सहायक निर्देशक के रूप में सिनेमा में अपनी यात्रा शुरू कर करने वाले है. कथित तौर पर, वह अपने निर्देशन की पहली फिल्म ’बारोज’ में अपने पिता की सहायता कर रहीं हैं, जो एक बेहद महत्वाकांक्षी काल्पनिक फिल्म है. खैर, प्रतीक्षित में बोर्ड पर विस्मया के बारे में एक आधिकारिक घोषणा की जा चुकी है.

भारत के पहले 3 डी फिल्म माय डियर कुटीचथन ’बनाने वाले दूरदर्शी फिल्म निर्माता जीजो पुन्नो द्वारा लिखी गई यह फिल्म एक पौराणिक कहानी है,  जो 400 साल से Vasco da Gama’ के बहुमूल्य खजाने की संरक्षक थी. फिल्म की शूटिंग इस साल जून में शुरू होने वाली थी, लेकिन COVID -19 संकट के कारण रद्द हो गई. अंतर्राष्ट्रीय सितारों में एक Raphael Amargo और वेगा को फिल्म में अभिनय करने की उम्मीद है, जिसमें बाल संगीतज्ञ लिडियन नादस्वरम द्वारा संगीत दिया गया है. आशिर्वाद सिनेमा के बैनर एंटनी पेरुम्बवूर द्वारा समर्थित महत्वाकांक्षी परियोजना.

अपनी अगली फिल्म में दीपिका संग रोमांस करते नज़र आएँगे प्रभास

जूनियर एनटीआर को पृथ्वी राज ने दी खास सलाह

पायल घोष ने जूनियर एनटीआर से किया खास अनुरोध

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -