पायल घोष ने जूनियर एनटीआर से किया खास अनुरोध
पायल घोष ने जूनियर एनटीआर से किया खास अनुरोध
Share:

'प्रियम ’की अभिनेत्री पायल घोष हाल ही के दिनों में अंग दान को बढ़ावा दे रही हैं. इस सप्ताह की शुरुआत में, अभिनेत्री ने अपने अंगों को गिरवी रखा और इसे अपने सोशल मीडिया पेजों पर शेयर किया. पायल ने कहा, "एक जीवन बचाओ, अपने अंगों को दान करने की प्रतिज्ञा करें. पायल ने कहा है कि किसी के अंगों को गिरवी रखना केवल इरादे का एलान किया है और दुनिया के किसी भी हॉस्पिटल में परिवार की सहमति से किया जा सकता है," 

शुक्रवार को, उसने अपनी फिल्म 'ओसरवेल्ली' की सह-कलाकार, जूनियर एनटीआर से अंग दान की पोस्ट को शेयर करने का अनुरोध किया, जिसकी वह बहुत प्रशंसा करती है. पायल ने ट्विटर पर लिखा,  "It’s my humble request. If Tarak as a role model to millions can come forward and support this initiative, then it will help the society to become a much better place to live," 

बॉलीवुड अभिनेत्री यह सुझाव देने के लिए भी चर्चा में रही हैं कि उनके पास एक दर्दनाक स्मृति है. "कुछ ऐसा जो पिछले 5 वर्षों से मुझे सता रहीं है, मैं इसके बारे में बात करना चाहती हूं, लेकिन मेरे दोस्त, मेरे शुभचिंतक, मेरे परिवार वाले चाहते हैं कि मेरे साथ हुई उस डरावनी घटना को वे भूल जाएं. वे कहते हैं कि मैं आगे भी कोशिश करती हूं. वापस आता रहता है, ”उसने माइक्रो-ब्लॉगिंग नेटवर्क पर लिखा.

कोरोनाकाल और लॉकडाउन बीच एक्टर पृथ्वीराज कुछ इस तरह बीता रहे है समय

अमाला पॉल ने शेयर की अपनी खूबसूरत तस्वीरें

तेलंगाना में COVID-19 से हुई मृत्यु का आंकड़ा पहुंचा 400 पार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -