हॉकी इंडिया ने सीनियर महिला राष्ट्रीय कोचिंग शिविर के लिए कोर संभावित समूह की घोषणा की
हॉकी इंडिया ने सीनियर महिला राष्ट्रीय कोचिंग शिविर के लिए कोर संभावित समूह की घोषणा की
Share:

हॉकी इंडिया ने रविवार को वरिष्ठ महिला राष्ट्रीय कोचिंग शिविर के लिए कोर संभावित समूह का नाम दिया। इसने टोक्यो ओलंपिक खेलों के लिए टीम की तैयारी के हिस्से के रूप में 25 सदस्यीय कोर संभावित समूह की घोषणा की। कोर ग्रुप भारतीय खेल प्राधिकरण (SAI), बेंगलुरु में इकट्ठा होगा, और अपने अर्जेंटीना दौरे के बाद दो सप्ताह के ब्रेक के बाद अनिवार्य संगरोध से गुजरना होगा।

जनवरी में  25-सदस्यीय कोर समूह ने 12 महीनों में अपने पहले दौरे पर बाहर किया था और मुख्य कोच सोज़र्ड मैरिजेन ने वर्ल्ड नंबर 2 टीम के खिलाफ उनकी टीम द्वारा किए गए प्रयास से खुश थे। मारिजेन ने कहा, "मैं काफी टीम ने जिस तरह से प्रदर्शन किया उससे हम खुश हैं। हमने मैच दर मैच सुधार किया और यह ओलंपिक खेलों के लिए हमारी तैयारियों में एक सकारात्मक कदम है। इस प्रदर्शन के आधार पर, हम अगले कदमों की योजना बना रहे हैं, जिनमें सुधार की जरूरत है और उन क्षेत्रों पर ध्यान केंद्रित किया जाएगा। इस शिविर के दौरान। ”

25 सदस्यीय संभावित सूची: गोलकीपर सविता, रजनी आदिमारपु और बिचु देवी खरिबाम। राष्ट्रीय शिविर के लिए चुने गए डिफेंडरों में दीप ग्रेस एक्का, रीना खोखर, सलीमा टेटे, मनप्रीत कौर, गुरजीत कौर और निशा शामिल हैं। निक्की प्रधान, मोनिका, नेहा गोयल, लिलिमा मिंज, सुशीला चानू पुखरंबम और नमिता टोप्पो मिड कैंपर्स हैं जिन्हें नेशनल कैंप के लिए बुलाया जाता है, जबकि रानी, ​​लालरेमसियामी, वंदना कटारिया, नवजोत कौर, नवनीत कौर, राजविंदर कौर, ज्योति, शर्म, ज्योति उदिता, रश्मिता मिंज भी शिविर के लिए रिपोर्ट करेंगी।

गुरू के उदय होने के बाद भी नहीं कर सकेंगे ये शुभ कार्य, जानिए क्या है इसके पीछे की वजह?

मौत से पहले राजीव कपूर का हुआ था ये हाल, भाई रणधीर ने किया बड़ा खुलासा

ग्राहकों के लिए बड़ी खबर: iPhone 12 पर मिल रही शानदार छूट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -