'जलसा' में हुई सादगी से पूजा

साल भर से फिल्म स्टार्स और निर्माता-निर्देशक जिस पार्टी का इंतज़ार करते है वो होती है अमिताभ  बच्चन के घर जलसा में. लेकिन इस बार उन्होंने पहले ही घोषणा कर दी थी इस बार वह दिवाली नहीं मनाएंगे और वैसा हुआ भी कि जलसा में कोई पार्टी नहीं हुई और बड़ी ही सादगी के साथ उन्होंने दिवाली की पूजा-अर्चना की. दिवाली न मानाने का कारण बहु ऐश्वर्या के पिता के निधन को बताया जा रहा है जिसके चलते उन्होंने न तो अपना जन्मदिन सेलिब्रेट किया और ना ही दिवाली सेलिब्रेट की. बिग बी ने अपना 75 वां जन्मदिन अपनी फॅमिली के साथ मालदीव्स में मनाया. 

सादगी भरी इस पूजा-अर्चना के फोटोस बिग बी ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर किये जिसमे पत्नी जया और बेटे-बहू व पोती के साथ नजर आ रहे हैं. हर साल होने वाली इस पार्टी में उनके नाते-रिश्तेदार तो पहुंचते ही हैं साथ-साथ बॉलीवुड की कई हस्तियां भी अपनी उपस्थिति दर्ज करवाती हैं. और सभी के मनोरंजन को ध्यान में रखते हुए, वहाँ पर अलग-अलग तरह के गेम्स भी होते हैं. इन दिनों बिग बी अपने शो केबीसी कि टीआरपी को लेकर भी काफी चर्चाओं में बने हुए हैं. इस शो का आखिरी एपिसोड 23 अक्टूबर को टेलीकास्ट होगा और इसकी घोषणा करते वक़्त अमिताभ शो के दौरान ही काफी भावुक नज़र आये थे.


इन सब के अलावा बिग बी '102 नॉट आउट' नाम की फिल्म में नजर आएंगे. फिल्म में अमिताभ के साथ ऋषि कपूर होंगे जो उनके बेटे कि भूमिका निभाएंगे. फिल्म के निर्देशक उमेश शुक्ला ने बताया कि फिल्म सौम्य जोशी के एक गुजरती नाटक पर आधारित हैं. उमेश शुक्ला ने इससे पहले 'ओह माय गॉड' में भी अपना निर्देशन दिया था. सूत्रों की माने तो ऋषि कपूर और अमिताभ बच्चन पूरे 26 साल बाद इस फिल्म में साथ नजर आएंगे, इससे पहले इनकी जोड़ी फिल्म अमर अकबर एंथॉनी में नजर आई थी.

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

बॉक्स ऑफिस पर 'गोलमाल अगेन' की धमाकेदार एंट्री

दिवाली पर कुछ इस तरह कहर ढाया ईशा गुप्ता ने

सलमान और बिग बी के साथ काम करने को बेताब हैं ये डायरेक्टर

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -