सलमान और बिग बी के साथ काम करने को बेताब हैं ये डायरेक्टर

अपने जबरदस्त हिट फिल्मों के करन पहचाने जाने वाले रोहित शेट्टी का शायद ही कोई ऐसा इवेंट, प्रेस कांफ्रेंस या इंटरव्यू हो.. जहां उनसे यह ना पूछा जाता हो कि आप सलमान खान के साथ फिल्म कब बना रहे हैं. रोहित शेट्टी ने अपनी फिल्मों में अजय देवगन के साथ सिंघम, गोलमाल सीरीज देकर और शाहरुख़ से चेन्नई एक्सप्रेस में अभिनय करवा कर उन फिल्मों को हिट बनाया हैं.
एक इंटरव्यू के दौरान रोहित शेट्टी से वापस यही सवाल किया गया तब उन्होंने साफ़-साफ़ कहा कि, "जैसे ही मुझे सलमान के लिए कोई जबरदस्त स्क्रिप्ट हाथ लगेगी.. मैं तुरंत फिल्म बना लूंगा".

रोहित शेट्टी ने कहा कि मेरी काफी समाय से इच्छा हैं कि "सलमान के साथ अपने काम को आगे बढ़ाऊ, लेकिन बेहतर स्क्रिप्ट नहोने के करन से में रुका हुआ हूँ." आगे रोहित शेट्टी ने बताते हुए कहा कि,"मेरी और सलमान खान की जोड़ी बहुत जानलेवा बनेगी. लिहाजा, मैं भी सलमान के साथ काम करना चाहता हूं". अपनी इस इच्छा को ज़ाहिर करते हुए रोहित ने आगे मीडिया को बताया कि वे सलमान खान के साथ-साथ अमिताभ बच्चन के साथ भी काम करना चाहते हैं.

उन्होंने कहा, "जिस दिन मेरे हाथ में सही स्क्रिप्ट आई ना.... देखना मैं क्या कर दूंगा."

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

'सीक्रेट सुपरस्टार' की बॉक्स ऑफिस पर SUPER तो नहीं, रही धीमी रफ्तार

मुन्ना की दीवाली पार्टी में नजर आए सलमान, आमिर व अजय

क्यों की सनी ने चोरी-छिपे शादी

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -