आॅस्ट्रेलिया के मेलबर्न में एक युवक ने किया कई लोगों पर चाकू से हमला, एक की मौत

Nov 09 2018 01:34 PM
आॅस्ट्रेलिया के मेलबर्न में एक युवक ने किया कई लोगों पर चाकू से हमला, एक की मौत

मेलबोर्न: देश के साथ साथ विदेशों में भी इस समय अपराधों में लगातार इजाफा हो रहा है। जिससे आसपास के इलाकों में दहशत का माहौल व्याप्त हो रहा है। हाल में आॅस्ट्रेलिया के मेलबर्न से एक मामला सामने आया है। जिसमें एक हमलावर ने कई लोगों पर चाकू से हमला कर उन्हें जख्मी कर दिया है साथ ही जिस व्यक्ति द्वारा ये हमला किया गया है वह आॅस्ट्रेलिया का ही है। 

अमेरिका संसद में मुस्लिम महिलाओं का प्रवेश, ट्रम्प के लिए खड़ी कर सकता है मुश्किलें

जानकारी के अनुसार बता दें कि ऑस्ट्रेलिया के मेलबर्न में हुई इस घटना से आसपास के क्षेत्र में दहशत का माहौल बन गया है। वहीं इस हमले में कई लोग घायल हुए हैं। ऑस्ट्रेलिया पुलिस के अनुसार हमलावर ने एक घंटे के दौरान कई लोगों पर लगातार चाकूू से हमला किया है वहीं इस हमले के दौरान एक व्यक्ति की मौत भी हुई है। पुलिस ने बताया कि स्थानीय समय अनुसार ये घटना शाम 4.20 बजे हुई थी। 

नार्वे में आया इतिहास एक सबसे तीव्र भूकंप, झटकों से दहल गए लोग

गौरतलब है कि इस समय देश के अलावा विदेशों में भी अपराध ज्यादा बढ़ गए हैं वहीं आॅस्ट्रेलिया में हुए इस हमले ने स्थानीय पुलिस की नींद उड़ा दी है। यहां बता दें कि यह पहला मौका नहीं है जब ऑस्ट्रेलिया में किसी पर चाकू से अचानक हमला कर दिया गया हो। इसके पहले भी साल 2015 और 2017 में ऐसी ही घटना हो चुकी हैं। जिसमें एक भारतीय मूल के पादरी पर ऑस्ट्रेलिया में हमला हुआ था और एक भारतीय मूल की आईटी कंसल्टेंट प्रभा अरुण कुमार की चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी थी। 

खबरें और भी 

अमेरिका ने रूस पर लागू किए दूसरे चरण के प्रतिबन्ध

महिला टी20 वर्ल्ड कप की हुई शुरूआत, भारत और न्यूजीलैंड के बीच मुकाबला आज

कोरिया ने उस पर से प्रतिबन्ध हटाने जैसा कोई कार्य नहीं किया - निक्की हैली

 

?