विश्‍व कप के दौरान अब इस नई जर्सी में नजर आएगी भारतीय टीम

नई दिल्ली : क्रिकेट विश्‍व कप शुरू होने में अब 100 दिन से भी कम का समय बचा है और इसके लिए सभी टीमों की तैयारियां भी जोर शोर से चल रही है. भारतीय टीम का टूर्नामेंट के दौरान उत्‍साह बनाने के लिए नई जर्सी को लॉन्‍च कर दिया गया है, जो टीम का टूर्नामेंट में हौंसला बढ़ाएगी। ऑस्‍ट्रेलिया के खिलाफ हैदराबाद में खेले जाने वाले पहले वनडे की पूर्व संध्‍या शुक्रवार को भारतीय कप्‍तान विराट कोहली और एमएस धोनी ने अनावरण किया, जिसे टीम इंडिया विश्‍व कप के दौरान पहनेगी. 

अभ्यास सत्र के दौरान चोटिल हुए धोनी, पहला वनडे खेलने पर संदेह

इस खिलाडियों ने लिया शूट में हिस्सा  

प्राप्त जानकारी के अनुसार इस मौके पर कोहली और धोनी के साथ हरमनप्रीत कौर, जेमिता, अजिंक्‍य रहाणे  और पृथ्‍वी शॉ भी मौजूद थे. वही टीम के साथ यह जर्सी काफी खास है, क्‍योंकि जर्सी के अंदर तीन स्‍टार्स हैं, जो टूर्नामेंट में टीम को कमजोर नहीं होने देगी. इन तीन स्‍टार्स का मतलब तीन विश्‍व कप दो वनडे और एक टी20 से हैं. स्‍टार्स के साथ खिताब की तारीख, स्‍कोर, टीम इंडिया के स्‍थानों के निर्देशांक भी हैं.

खेल जगत की इन दिग्गज हस्तियों ने भी किया वर्धमान का 'अभिनंदन'

कप्तान कोहली बोले कुछ ऐसा 

जानकारी के लिए बता दें भारतीय कप्तान विराट कोहली ने शुक्रवार को कहा कि आईपीएल प्रदर्शन का विश्व कप के लिये टीम चयन पर कोई असर नहीं पड़ेगा और उन्होंने इस तरह की अटकलों को 'अतिवादी विश्लेषण' करार दिया। वही भारतीय कप्तान ने पहले वनडे की पूर्व संध्या पर कहा, 'नहीं, मुझे नहीं लगता कि आईपीएल का विश्व कप चयन पर कोई प्रभाव पड़ेगा। मुझे लगता है कि यह अतिवादी विश्लेषण है।

मकरान कप : भारत ने जमाया एक स्वर्ण और पांच रजत पदकों पर कब्जा

BAN vs NZ : न्यूजीलैंड ने बनाई बांग्लादेश पर शानदार बढ़त

इंग्लैंड ने अंतिम मैच 2 विकेट से जीता, क्लीन स्वीप से चूका भारत

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -