अभ्यास सत्र के दौरान चोटिल हुए धोनी, पहला वनडे खेलने पर संदेह

हैदराबाद : ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पांच मैच की सीरीज के शुरुआती वनडे से पहले अभ्यास सत्र के दौरान महेंद्र सिंह धोनी के घायल होने की खबर है। टीम के सहयोगी स्टॉफ राघवेंद्र की गेंद धोनी के दाएं हाथ की कलाई और कोहनी के बीच के हिस्से पर लगी है। चोट के बाद उनके पहले वनडे में खेलने पर संदेह है। भारतीय टीम के पूर्व कप्तान ने शुक्रवार को काफी देर तक बल्लेबाजी अभ्यास किया। 

इंग्लैंड ने अंतिम मैच 2 विकेट से जीता, क्लीन स्वीप से चूका भारत

इस तरह हुए चोट के शिकार 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार आधिकारिक सत्र के बाद टीम के सभी खिलाड़ी थ्रोडाउन ले रहे थे। राघवेंद्र की ऐसी ही एक गेंद धोनी की दाईं बांह के अगले हिस्से से लग गई। वही इसके बाद उन्होंने ऐहतियात के तौर पर बल्लेबाजी अभ्यास नहीं किया। उन्होंने हाथ में दर्द होने की शिकायत की। उनकी चोट कितनी गंभीर है, यह अभी स्पष्ट नहीं है। उनके पहले वनडे में खेलने पर भी संदेह है। आज शाम तक इस पर आखिरी फैसला होगा।

ख़त्म नहीं हो रहा टेस्ट क्रिकेट, बस थोड़ा बढ़ावा देने की जरुरत- डेव रिचर्डसन

अब तक ऐसी है स्तिथि 

जानकारी के लिए बता दें धोनी के पहले वनडे में अनुपलब्ध रहने की स्थिति में विकेटकीपिंग की जिम्मेदारी ऋषभ पंत को उठानी पड़ सकती है। धोनी के समय पर फिट नहीं होने की दशा में यही सबसे संभावित विकल्प है। वही टीम प्रबंधन के अपने सभी बल्लेबाजी विकल्प परखने के लिए उत्सुक होने की दशा में केएल राहुल और अंबाती रायडु दोनों अंतिम एकादश में शामिल होंगे, तब राहुल को विकेट के पीछे खड़ा होना पड़ सकता है। बता दें भारतीय टीम टी-20 सीरीज 2-0 से हार चुकी है। दो मार्च से पांच वनडे की सीरीज शुरू हो रही है। 

कभी परिवार ने किया था विरोध और आज देश की सबसे बड़ी महिला मुक्केबाज है 'मेरीकॉम'

विश्व कीर्तिमान रचकर आई अपूर्वी चंदेला का हुआ भव्य स्वागत, झलक पाने को टूट पड़े प्रशंसक

मैक्सिको ओपन : नडाल को शिकस्त देकर क्वार्टरफाइनल में पहुंचे निक किरियोस

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -