इंग्लैंड ने अंतिम मैच 2 विकेट से जीता, क्लीन स्वीप से चूका भारत

भोजपुरी स्टार हॉट केक के नाम से मशहूर अंजना सिंह ने अपने इंस्टग्राम पर एक स्टेटस लगाया है. आप देख सकते है कि उस स्टेटस में उन्होंने भारत के विंग कमांडर अभिनंदन वर्तमान को पाकिस्तान से कल वापस रिहा करने का स्वागत किया है. इसके साथ ही उन्होंने दुसरा स्टेटस भी लगाया है जिसमें अंजना ने अपनी एक बेहद ही हॉट एंड सेक्सी फोटो लगाई है. इस फोटो में वह ब्लैक कलर की ड्रेस में कयामत ढा रही हैं. बता दें कि इससे पहले भी अंजना ने अपनी कई सेक्सी फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की हुई है. इनकी सभी फोटो को बड़ी संख्या में दर्शकों का प्यार मिलता है. 

आपको यह भी बात दें कि अंजना सिंह आम तौर अपने इंस्टाग्राम पर खासा एक्टिव पाई जाती हैं. आए दिन वह अपनी सेक्सी फोटो शेयर कर सोशल मीडिया पर तहलका मचाती रहती हैं. इसी क्रम में उन्होंने यह नया धमाका किया है. बताया जा रहा है कि इससे पहले बेटे दिनों अंजना ने ब्लैक साड़ी में अपनी एक फोटो शेयर की थी और इस फोटो में वह बेहद ही सुंदर लग रही थी. इसके अलावा भी अंजना सिहं अपनी कई खूबसूरत फोटो-वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर कर चुकी हैं.

दूसरी ओर इन्होंने सोशल मीडिया पर अपने कई फनी वीडियो भी शेयर किए थे. अंजना इन वीडियो में भोजपुरी स्टार रानी चटर्जी के साथ मस्ती करते हुए नजर आ रही थी. जिन्हे दर्शकों ने सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया था. वहीं उनकी फ़िल्मी करियर पर नजर डालें तो इन्होंने कई भोजपुरी फिल्मों में काम किया हुआ है और भोजपुरी सिनेमा में इन्हें हॉट केक भी कहा जाता है. फिल्मों के अलावा इन्होंने कई आइटम सॉन्ग में भी काम किया हुआ है, इन्हे हर जगह काफी पसंद किया गया है. उनकी आने वाली फिल्म सैयां जी थानेदार है. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

#justbewhoyouwanttobe

A post shared by Anjana Singh (@anjana_singh_) on

इस दमदार गाने से इंटरनेट पर छा गए पवन सिंह, वीडियो को मिलें 90 लाख व्यू

खेसारीलाल ने एक साथ बुझाई दो सेक्सी हसीनाओं की प्यास, VIDEO देख बन जाएगा आपका मूड

नहाते हुए इस हसीना ने शेयर की सेक्स तस्वीर, इतना खूबसूरत नजर आया फिगर

अब भारतीय सेना के पराक्रम से गदगद हुए सुपरस्टार पवन सिंह, कह डाली इतनी बड़ी बात

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -