खेल जगत की इन दिग्गज हस्तियों ने भी किया वर्धमान का 'अभिनंदन'

नई दिल्ली : भारतीय वायुसेना के विंग कमांडर अभिनंदन वर्तमान की वतन वापसी हो गई है। वह तकरीबन 60 घंटे बाद भारत लौटे। पूरा देश अभिनंदन के जज्बे, बहादुरी और हौसले को सलाम कर कर रहा। आज हर हिंदुस्तानी का सीना गर्व से चौड़ा है और देश को इस जांबाज विंग कमांडर पर फख्र है।

इंग्लैंड ने अंतिम मैच 2 विकेट से जीता, क्लीन स्वीप से चूका भारत

क्रिकेट के कई दिग्गजों ने दी बधाई 

जानकारी के लिए बता दें 'अभिनंदन' के देश लौटते ही लोगों में जश्न का माहौल है। हिम्मत और हौसले की मिसाल विंग कमांडर अभिनंदन के वतन लौटते ही खेल जगत के कई दिग्गजों ने उनके जज्बे, बहादुरी और हौसले को सलाम किया। सोशल मीडिया पर खेल जगत के कई दिग्गज ट्वीट कर उनकी बहादूरी को सलाम कर रहे हैं। अभिनंदन की वतन वापसी के बाद बीसीसीआई, 'क्रिकेट के भगवान' सचिन तेंदुलकर, टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली, पूर्व खिलाड़ी वीवीएस लक्ष्मण, अनिल कुंबले समेत कई दिग्गज खिलाड़ियों ने उनकी वीरता को सलाम किया और जय हिंद कह कर बाधईयां दी.

ख़त्म नहीं हो रहा टेस्ट क्रिकेट, बस थोड़ा बढ़ावा देने की जरुरत- डेव रिचर्डसन

इन खिलाड़ियों ने भी दी बधाई 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार विराट ने लिखा, 'सच्चे हीरो, आपको सलाम करता हूं। जय हिंद।' इसी के साथ सचिन ने लिखा, 'एक हीरो इन चार शब्दों से कहीं बड़ा होता है। उनका साहस और नि:स्वार्थ भाव, हमारे हीरो हमें खुद पर भरोसा करना सिखाते हैं।' वही बीसीसीआई ने लिखा, 'आप आसमान और आप हमारे दिल दोनों पर राज करते हैं। आपकी हिम्मत और गरिमा आने वाली पीढ़ियों को प्रेरित करेगी।' स्पिनर गेंदबाज अनिल कुंबले ने लिखा, 'हमलोग आपकी बहादुरी को सलाम करते हैं।

कभी परिवार ने किया था विरोध और आज देश की सबसे बड़ी महिला मुक्केबाज है 'मेरीकॉम'

विश्व कीर्तिमान रचकर आई अपूर्वी चंदेला का हुआ भव्य स्वागत, झलक पाने को टूट पड़े प्रशंसक

मैक्सिको ओपन : नडाल को शिकस्त देकर क्वार्टरफाइनल में पहुंचे निक किरियोस

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -