सपा की हार से निराश हुआ कार्यकर्ता, भाजपा कार्यालय के सामने उठाया ये बड़ा कदम
सपा की हार से निराश हुआ कार्यकर्ता, भाजपा कार्यालय के सामने उठाया ये बड़ा कदम
Share:

लखनऊ: यूपी विधानसभा चुनाव के परिणाम आ गए हैं. बीजेपी के नेतृत्व वाला गठबंधन दोबारा से प्रचंड जीत के साथ सत्ता में वापसी की है. सीएम योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) के नेतृत्व में भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने उत्तर विधान सभा चुनाव में अपने सहयोगियों के साथ 273 सीटों पर जीत दर्ज कर पूर्ण बहुमत हासिल कर लिया। वही भारतीय जनता पार्टी गठबंधन की जीत से दुखी विपक्षी समाजवादी पार्टी (सपा) के एक कार्यकर्ता ने राजधानी लखनऊ में भारतीय जनता पार्टी दफ्तर के बाहर आत्मदाह की कोशिश की. समाजवादी पार्टी कार्यकर्ता को उपचार के लिए सिविल हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है.

प्राप्त खबर के अनुसार, आत्मदाह की कोशिश करने वाला समाजवादी पार्टी कार्यकर्ता कानपुर नगर का निवासी है. कानपुर नगर के निवासी नरेंद्र सिंह उर्फ पिंटू ठाकुर ने उत्तर प्रदेश चुनाव में समाजवादी पार्टी की हार के पश्चात् भारतीय जनता पार्टी दफ्तर के बाहर पहुंचकर खुद को आग लगा ली. समाजवादी पार्टी कार्यकर्ता पिंटू ठाकुर कानपुर नगर के सिविल लाइन कोतवाली इलाके के जगमोहन सिंह का पुत्र बताया जाता है.

वही कहा जा रहा है कि पिंटू ठाकुर समाजवादी पार्टी की हार से इतना आहत हुआ कि भारतीय जनता पार्टी दफ्तर के बाहर पहुंचकर स्वयं को आग ली. देखते ही देखते वो आग की लपटों से घिर गया. आग लगाने के पश्चात् वह इधर-उधर भागने लगा तथा अपनी जैकेट खोलकर फेंक दी मगर आग की लपटें उसके कपड़ों को भी अपने आगोश में ले चुकी थीं. भारतीय जनता पार्टी दफ्तर के सामने खुद को आग लगाने के बाद इधर-उधर भागते पिंटू की आग पास उपस्थित पुलिसकर्मियों ने जैसे-तैसे बुझाई मगर तब तक वह बहुत जल चुका था. उसे इलाज के लिए तत्काल सिविल हॉस्पिटल पहुंचाया जहां उसका इलाज चल रहा है. नरेंद्र सिंह उर्फ पिंटू की आयु लगभग 40 साल बताई जा रही है.

गोवा में रिजल्ट से पहले शुरू हुई रिसोर्ट पॉलिटिक्स, कांग्रेस ने बंद किए अपने उम्मीदवार

मायावती का 'भाई-भतीजावाद'! आनंद कुमार को 'राष्ट्रीय उपाध्यक्ष' तो आकाश को दिया नेशनल को-ऑर्डिनेटर का पद

अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस पर अमित शाह ने महिलाओं के लिए किया बड़ा ऐलान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -