इन वेबसाइट पर कर सकते है घर बैठे कमाई
इन वेबसाइट पर कर सकते है घर बैठे कमाई
Share:

नौकरी करने की बजाय कई लोग है जो घर से ही ऑनलाइन काम की तलाश कर रहे होंगे और कई लोग ऐसे भी होंगे पहले से ही ऑनलाइन काम कर रहे हैं. अब सवाल यह है कि घर से ऑनलाइन काम कहां मिलेगा और इसके लिए कौन-कौन सी वेबसाइट हैं जिन पर भरोसा किया जा सकता है तो चलिए आज हम आपको 3 ऐसी वेबसाइट के बारे में बताते हैं जिन पर फ्रीलांस के तौर पर आप ऑनलाइन पैसे कमा सकते हैं. ये है वे वेबसाइट 

OnePlus 6T के अलावा इस वेरियंट पर मिल रहा बंपर डिस्काउंट

आपको पता ही होगा फेसबुक नाम की लोकप्रिय वेबसाइट के बारे मे फेसबुक पर आए दिन आप वीडियो देखते हैं. वीडियो के लिए फेसबुक ने बकायदा अलग से एक सेक्शन भी बना दिया है. फेसबुक अब वीडियो पर विज्ञापन भी देने लगा है जिसका फायदा उठाकर आप पैसे कमा सकते हैं. जरूरी नहीं कि आप खुद ही वीडियो बनाएं. आप एक फेसबुक पेज बनाकर उसपर वायरल वीडियो अपलोड करके विज्ञापन से पैसे कमा सकते हैं. इसके अलावा यदि आपके फेसबुक पेज पर अच्छे-खासे लाइक्स हैं तो भी एफलिएट मार्केटिंग करके आप पैसे कमा सकते हैं.

Geekbench पर Samsung गैलेक्सी M40 हुआ स्पॉट, ये हो सकते है संभावित फीचर

Udemy वेबसाइट बिल्कुल यूट्यूब की तरह ही है, लेकिन सिर्फ ज्ञान की बातें इस वेबसाइट पर होती है. यानि इस साइट पर आप सिर्फ ट्यूटोरियल वीडियो ही देख सकते हैं। इस साइट पर वीडियो देखने के लिए पैसे देने पड़ते हैं. ऐसे में आप जानकारियों और टिप्स के वीडियो बनाकर अपलोड करके इस पर पैसे कमा सकते हैं.

Honor 20 Pro हो सकता है लॉन्च, पंच होल डिस्प्ले होगी खासियत

फ्रीलांसर बनकर आप Fiverr पर काम कर सकते है. जिसके लिए यह वेबसाइट बहुत मशहूर है. इस वेबसाइट पर लोगो डिजाइन, वीडियो एडिटिंग, फोटोशॉप और लिखने का काम कर सकते हैं. एक काफी लोकप्रिय वेबसाइट फ्रीलांस की दुनिया में यह है.

Airtel Vs Jio Vs Vodafone में किसका मंथली प्लान है दमदार, जानिए

ये सर्विस प्रोवाइडर लॉन्ग-टर्म प्लान पर दे रहे फ्री सब्सक्रिप्शन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -