Geekbench पर Samsung गैलेक्सी M40 हुआ स्पॉट, ये हो सकते है संभावित फीचर
Geekbench पर Samsung गैलेक्सी M40 हुआ स्पॉट, ये हो सकते है संभावित फीचर
Share:

अपने Galaxy M सीरीज में दक्षिण कोरियाई कंपनी Samsung एक और स्मार्टफोन लॉन्च करने वाला है. आपको बता दें इस साल बजट रेंज के यूजर्स को Galaxy M सीरीज के लिए ध्यान में रखकर इंट्रोड्यूस किया गया है. इस सीरीज के तीन स्मार्टफोन्स Samsung Galaxy M10, Galaxy M20 और Galaxy M30 को कुछ महीने पहले ही लॉन्च किया जा चुका है. साइट GeekBench पर इस सीरीज के अगले स्मार्टफोन Samsung Galaxy M40 को सर्टिफिकेशन स्पॉट किया गया है. आइये जानते है अन्य संभावित फीचर

TikTok लाने वाला है एक शानदार फीचर, जानिए रिपोर्ट

अगर हम इस वेबसाइट GeekBench पर लिस्ट की गई जानकारी की बात करें तो फोन को जल्द ही लॉन्च किया जा सकता है. इस लिस्टिंग में फोन के कुछ स्पेसिफिकेशन्स को स्पॉट किए गए हैं जिसमें फोन के सिंगल कोर और मल्टी कोर टेस्ट को शेयर किया गया है. फोन को Wi-Fi सर्टिफिकेशन इसके अलावा भी दिया गया है.

भारतीय ग्राहकों के लिए Airtel ने पेश किया, ये बिग डाटा प्लान

प्राप्त जानकारी के ​अनुसार साइट पर मॉडल नंबर SM-M405F के नाम से Samsung Galaxy M40 को सर्टिफिकेशन लिस्ट किया गया है. इस लिस्टिंग के मुताबिक, फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 675 प्रोसेसर दिया जा सकता है. इसके अलावा फोन 6GB रैम को भी सपोर्ट कर सकता है. फोन के ऑपरेटिंग सिस्टम की बात करें तो यह एंड्रॉइड 9 पाई आउट ऑफ द बॉक्स के साथ आ सकता है. लिस्टिंग में इसके सिंगल कोर को 2,350 प्वाइंट स्कोर मिला है जबकि इसके मल्टी कोर को 6,410 प्वाइंट स्कोर दिया गया है. फोन में 5,000 एमएएच का बैटरी बैक-अप इसके अलावा दमदार चार्जिग सपोर्ट ग्राहको के लिए उपलब्ध कराया गया है.

कम्प्यूटर ऑपरेटर के पदों पर जल्द करें अप्लाई, ये है लास्ट डेट

Huawei Mate 30 Pro को मिल सकता है 5G सपोर्ट, स्पेसिफिकेशन्स हुई लीक

Nokia 5.1 और Nokia 3.1 Plus स्मार्टफोन है दमदार, मिला एंड्रॉइड सिक्योरिटी अपडेट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -