महिला हॉकी कोच शोपमैन का बड़ा बयान, कहा-
महिला हॉकी कोच शोपमैन का बड़ा बयान, कहा- "विश्व कप के लिए सही दिशा में बढ़ रहे है..."
Share:

इंडियन वुमन हॉकी टीम के खेल की गति को ‘बढ़ाने’ का प्रयास में लगी मुख्य कोच यांके शोपमैन ने बोला है कि हाल में खेले गए FIH प्रो लीग के मैच आगामी वर्ल्ड कप के लिए तैयारियों के नजरिए से बहुत अच्छा हो गया है। वर्ल्डकप एक से 17 जुलाई तक स्पेन के टेरेसा और नीदरलैंड के एम्स्टेलवीन में आयोजित कर दिया गया है।

बीते वर्ष टोक्यो ओलिम्पिक में ऐतिहासिक चौथे स्थान पर रहने के उपरांत इंडियन टीम से उम्मीदें और भी ज्यादा बढ़ती जा रही है। शोपमैन ने हॉकी इंडिया द्वारा शुरू की गई पॉडकास्ट श्रृंखला ‘हॉकी ते चर्चा’ में बोला है कि इन घरेलू मैचों में शीर्ष टीमों को खेलते हुए, हम खुद पर अधिक ध्यान दे रहे थे। मैचों के नतीजे से अधिक, मैं इस बात से संतुष्ट हूं कि टीम का प्रदर्शन कैसा रहा है और मुझे विश्वास है कि हम सही दिशा में आगे आ चुके है।

शोपमैन ने बोला है- अगले 5 से 6 हफ्ते के लिए, हम बेंगलुरु में होने वाले है। यहां हमरा लक्ष्य प्रो लीग और वर्ल्डकप में अच्छा प्रदर्शन करने को ध्यान पर रखते हुए अभ्यास करने का होने वाला है। हमारा ध्यान अपनी शारीरिक मजबूती हासिल करने पर हो सकता है। हम खेल में अपनी गति को बढ़ाने पर काम करने वाले है। हम चोट के जोखिम को भी सीमित करना चाहते हैं क्योंकि हमें  प्रो लीग और विश्व कप में निरंतर मैच खेलने है।

मैनचेस्टर यूनाइटेड और चेल्सी के बीच मैच हुआ ड्रा

तीन बार के विंबलडन चैंपियन बोरिस बेकर को इस केस में मिली सजा

'कोहली के दिमाग में क्या चल रहा है, मुझे नहीं पता..', विराट पर गांगुली का बड़ा बयान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -