मैनचेस्टर यूनाइटेड और चेल्सी के बीच मैच हुआ ड्रा
मैनचेस्टर यूनाइटेड और चेल्सी के बीच मैच हुआ ड्रा
Share:

 क्रिस्टियानो रोनाल्डो के तीन मैचों में 5वें गोल की  सहायता से मैनचेस्टर यूनाइटेड ने प्रीमियर लीग फुटबॉल में चेल्सी से 1.1 से ड्रॉ पर रोका। चेल्सी के लिए मार्कोस अलोंसो ने 60वें मिनट में गोल दागे। इसके 2 मिनट के उपरांत रोनाल्डो ने बराबरी का गोल दाग दिया। लीग में अब तीन ही मैच बचे हैं और यूनाइटेड छठे नंबर पर आ चुके है। चौथे स्थान पर काबिज आर्सनल उससे 5 अंक आगे है। टोटेनहम 5वें स्थान पर है। चेल्सी तीसरे स्थान पर है और उसके आर्सनल से 6 अंक ज्यादा हैं।

कुछ दिन पहले खबर आई थी कि पुर्तगाल के स्टार फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो (Ronaldo) को लेकर एक बड़ी खबर आई है। जी दरअसल उनके नवजात बेटे का निधन हो गया है। जी हाँ, हाल ही में मिली जानकारी के तहत रोनाल्डो ने 18 अप्रैल की देर रात (भारतीय समयानुसार) ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है। आप सभी को बता दें कि रोनाल्डो और उनकी वाइफ जॉर्जिना द्वारा साझा बयान कर इसका ऐलान किया गया है।

 जी दरअसल क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने अपने संदेश में लिखा है, ‘बड़े ही दुख के साथ हमें यह सूचित करना पड़ रहा है कि हमारे नवजात बेटे का निधन हो गया है। यह सबसे बड़ा दुख है जो कोई माता-पिता सह सकते हैं। हमारी बेटी का जन्म ही हमें ताकत देता है और इस दुख को झेलने की शक्ति देता है। हम सभी डॉक्टर्स और नर्सों का शुक्रिया अदा करते हैं जिन्होंने हमारा साथ दिया।' आगे रोनाल्डो ने लिखा कि 'इस घटना से हम पूरी तरह हताश हैं और सभी से अपील करते हैं कि निजता का ख्याल रखा जाए। हमारा बेटा हमारा फरिश्ता था, हम उसे हमेशा प्यार करेंगे।'

आप सभी को हम यह भी जानकारी दे दें कि क्रिस्टियानो रोनाल्डो और उनकी पार्टनर जॉर्जिना ने अक्टूबर में ऐलान किया था कि वह जुड़वा बच्चों के माता-पिता बनने वाले हैं। जी हाँ और उस दौरान दोनों ने अस्पताल से तस्वीर भी शेयर की थी। अब जो खबर सामने आ रही है उसके अनुसार इन्हीं दोनों बच्चों की डिलीवरी के वक्त बेटे का निधन हो गया है, जबकि बेटी सुरक्षित है। वहीँ उनके फैंस उन्हें दुखी न होने के लिए कह रहे हैं।

'कोहली के दिमाग में क्या चल रहा है, मुझे नहीं पता..', विराट पर गांगुली का बड़ा बयान

उमेश यादव ने मैदान में किया ऐसा कारनामा, उड़ गए पृथ्वी शॉ के होश

DC Vs KKR: सुनील नरेन ने रचा इतिहास, ललित यादव का विकेट लेते ही बना ये बड़ा रिकॉर्ड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -