'कोहली के दिमाग में क्या चल रहा है, मुझे नहीं पता..', विराट पर गांगुली का बड़ा बयान
'कोहली के दिमाग में क्या चल रहा है, मुझे नहीं पता..', विराट पर गांगुली का बड़ा बयान
Share:

नई दिल्ली: टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा और पूर्व कप्तान विराट कोहली दोनों का ही प्रदर्शन इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2022) सीजन में बेहद निराशाजनक रहा हैं. कोहली तो लगातार दो बार गोल्डन डक पर भी आउट हो चुके हैं. ऐसे में प्रशंसक ही नहीं, बल्कि खेल जगत के दिग्गज भी इन दोनों की फॉर्म को लेकर चिंतित दिखाई दे रहे हैं.

इसी बीच भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) प्रमुख सौरव गांगुली ने भी इन दोनों स्टार प्लेयर्स की फॉर्म को लेकर बात की. उन्होंने कहा कि कोहली के दिमाग में क्या चल रहा है, यह तो नहीं पता, मगर वह जरूर वापसी करेंगे. रोहित और कोहली जल्द बेहतरीन फॉर्म में वापसी करेंगे. कोहली और रोहित की फॉर्म पर गांगुली ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि, दोनों महान खिलाड़ी हैं और मुझे पूरा भरोसा है कि वे अपने शानदार फॉर्म में वापसी करेंगे. मैं उम्मीद करता हूं कि वे दोनों जल्द बड़े स्कोर बनाएंगे. मैं यह नहीं जानता कि विराट कोहली के दिमाग में क्या चल रहा है, मगर मुझे पूरा यकीन है कि वह फॉर्म में लौटेंगे और शानदार रन बनाएंगे. वह एक महान प्लेयर है.

बता दें कि रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) के पूर्व कप्तान कोहली ने IPL 2022 में 9 मैच खेले, जिसमें उन्होंने महज 128 रन बनाए हैं. इस दौरान उनका औसत केवल 16 का ही रहा है. दूसरी तरफ मुंबई इंडियंस (MI) के कप्तान रोहित शर्मा ने अबतक 8 मुकाबले खेले हैं, जिसमें वे 19.13 की खराब औसत से केवल 153 रन ही बना सके हैं. साथ ही मुबंई टीम इस सीजन में अब तक 8 में से एक भी मैच नहीं जीत पाई है.

DC Vs KKR: सुनील नरेन ने रचा इतिहास, ललित यादव का विकेट लेते ही बना ये बड़ा रिकॉर्ड

DC Vs KKR: 3 ओवरों में ही कोलकाता के 4 विकेट झटक चुके थे कुलदीप यादव, पंत ने क्यों नहीं कराया चौथा ओवर ?

ओस्लो ई-स्पोर्ट्स कप शतरंज में डुड़ा ने दी प्रग्गानंधा को करारी मात

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -