महिलाओं की पहली पसंद बनी रानी चटर्जी की ये फिल्म

भोजपुरी जगत में अपना एक अलग मुकाम हासिल करने वाली एक्ट्रेस रानी चटर्जी अपनी फिल्म ’सखी के बियाह’ को लेकर सुर्खियों में बनी हुई है. गौरतलब है कि रानी चटर्जी के ये फिल्म चार मई से बिहार और झारखंड के कई सिनेमाघरों में धमाल कर रही है. अब हाल ही में फिल्म को लेकर लोगों की प्रतक्रिया सामने आई है.

बताया जा रहा है की रानी चटर्जी की ये फिल्म महिलाओं के पहली पसंद बन गई है. फिल्‍म के निर्माता पवन कुमार महतो ने महिलाओं सहित संपूर्ण कुटुंब के लिए इस फिल्‍म का निर्माण किया है. यह फिल्म रॉयल फिल्म्स एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनी है जिसमें भोजपुरी क्वीन रानी चटर्जी मुख्‍य भूमिका में हैं और उनके अपोजिट गायक से नायक बने सुनील सागर हैं.

इन दोनों की केमस्ट्री को फिल्म में काफी पसंद किया जा रहा है. फिल्म के निर्देशक नन्द किशोर महतो हैं, रानी चटर्जी और सुनील सागर के अलावा फिल्म में ,दीपक सिंह, अर्चना प्रजापति, गोपाल राय, बृजेश त्रिपाठी, माया यादव, भास्कर ताठे, अनूप लोटा, मनी सम्राट, जैसे कलाकार है. यही नहीं बल्कि इस फिल्म में मशहूर अभिनेत्री सीमा सिंह का एक आईटम सांग भी है जिसे दर्शक काफी पसंद कर रहे है. खबरों की माने तो फिल्म सखी के बियाह की शूटिंग गोवा हाईवे के पास नागोठणे के पाली ग्राम में पूरी की गई है.

ये भी पढ़े

सामने आया भोजपुरी फिल्म ‘विनाशक’ का फर्स्ट लुक

Video : फिर अर्शी खान ने सपना चौधरी के साथ लगाए ठुमके, वीडियो हुआ वायरल

सुपरस्टार पवन सिंह की फिल्म 'वांटेड' ने मचाया तहलका

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -