सामने आया भोजपुरी फिल्म ‘विनाशक’ का फर्स्ट लुक
सामने आया भोजपुरी फिल्म ‘विनाशक’ का फर्स्ट लुक
Share:

ए वी सी एंटरटेंमेंट के बैनर तले बनी भोजपुरी फिल्म ‘विनाशक’ अपने शूटिंग के शुरूआती दिनों से ही सुर्खियों में चल रही है. अब हाल ही में फिल्म का फर्स्ट लुक जारी कर दिया गया है जिसे दर्शक खूब पसंद कर रहे है. इस दौरान फिल्‍म की पूरी कास्‍ट और फिल्‍म इंडस्‍ट्री से जुड़े कई लोग मौजूद रहे. फिल्म के फर्स्ट लुक को देखकर ये कयास लगाए जा रहे है कि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाल करने वाली है.

वही फिल्म के निर्देशक मुन्‍ना शर्मा का कहना है कि फिल्‍म में ड्रामा, एक्‍शन व रोमांस का भरपूर डोज होगा, जो दर्शकों को पूरी तर‍ह इंटरटेंन करेगा. बता दे कि इस फिल्‍म में अभिनेता राजीव सिंह मुख्य भूमिका में है वहीं भोजपुरी जगत की मशहूर अभिनेत्री सपना पारूल भी फिल्म में मुख्य भूमिका में दिखाई देंगी. ख़ास बात यह है कि राजीव सिंह और सपना पारूल की केमेस्‍ट्री को दर्शक खूब पसंद करते है.

इस फिल्म के निर्माता अनवर अली मिर्जा और अक्‍कू जी हैं जिनका कहना है कि फिल्‍म काफी शानदार बनी है और अभी इसका फर्स्‍ट लुक आउट हो गया है. उनका कहना है कि इस फिल्‍म से हमें पूरी उम्‍मीद है कि यह बॉक्‍स ऑफिस पर कमाल करेगी, इसमें सभी लोगों ने खूब मेहनत से काम किया है. फिल्म में अभिनेता राजीव सिंह और सपना पारूल के अलावा अभिनेता विशाल सम्राट, देव आदि मुख्य भूमिका में है. फिल्म निर्माता का कहना है कि जल्द ही फिल्म की रिलीज डेट की घोषणा कर दी जाएगी.

ये भी पढ़े

Video : फिर अर्शी खान ने सपना चौधरी के साथ लगाए ठुमके, वीडियो हुआ वायरल

सुपरस्टार पवन सिंह की फिल्म 'वांटेड' ने मचाया तहलका

जारी हुआ भोजपुरी फिल्म 'नागराज' का ट्रेलर

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -