Video : फिर अर्शी खान ने सपना चौधरी के साथ लगाए ठुमके, वीडियो हुआ वायरल
Video : फिर अर्शी खान ने सपना चौधरी के साथ लगाए ठुमके, वीडियो हुआ वायरल
Share:

टीवी के चर्चित और विवादित शो बिग बॉस 11 का हिस्सा रही अर्शी खान इन दिनों एक वीडियो को लेकर सुर्खियों में हैं. बता दे कि अर्शी खान ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपना एक डांस वीडियो शेयर किया हैं जो बड़े ही तेजी से वायरल हो रहा हैं. ख़ास बात यह हैं कि इस वीडियो में अर्शी खान के साथ हरियाणा की मशहूर डांस और बिग बॉस की ही कंटेस्टेंट सपना चौधरी भी जबरदस्त डांस कर रही हैं. सपना का ये डांस देखकर तो कोई भी दीवाना हो सकता हैं.

हालांकि सपना चौधरी तो ही डांस क़्वीन उनके डांस के ठुमकों की तो दुनिया दीवानी हैं. हालांकि ये पहली बार नहीं हैं इससे पहले भी अर्शी खान ने सोशल मीडिया पर सपना के साथ अपने कई डांस वीडियो शेयर किये हैं. पिछले दिनों अर्शी खान सपना चौधरी के भाई की शादी में पहुंची थी जंहा पर इन दोनों ने खूब डांस किया था जिसका वीडियो अर्शी खान ने सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ शेयर किया था. ठीक उसी तरह एक बार फिर इन दोनों का डांस वीडियो जमकर धमाल कर रहा हैं और बड़ी ही तेजी से वायरल हो रहा हैं.

 

 

Good morning mere RASHQE QAMAR 

A post shared by Arshi khan (A.K) (@arshikofficial) on

आप वीडियो में देख सकते हैं कि अर्शी खान बड़े ही बेहतरीन अंदाज में डांस करती नजर आ रही तो वहीं सपना चौधरी अपनी कातिल अदाओं से सुर्खियां लूट रही हैं. गौरतलब हैं कि अर्शी खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी हॉट एंड बोल्ड तस्वीरों को लेकर चर्चा का विषय बनी रहती है. वहीं सपना चौर्य के चर्चे तो अब फ़िल्मी गलियारों में भी होने लगे हैं. जब से सपना बिग बॉस का हिस्सा बनी हैं तभी से हर कोई उनका दीवाना हैं.

ये भी पढ़े

B'day Spl : असल जिंदगी में बेहद हॉट हैं टीवी की ये 'काली नागिन'

B'day Spl : कभी कॉल सेंटर में जॉब करती थी टीवी की ये काली नागिन

TRP लिस्ट में इस बार हुए कई बदलाव, 'बेपनाह' के फैंस के लिए है ख़ुशख़बरी

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -