रामनवमी की पूजा रही थीं महिलाएं, अचानक बदमाशों ने लगा दी आग और फिर...
रामनवमी की पूजा रही थीं महिलाएं, अचानक बदमाशों ने लगा दी आग और फिर...
Share:

पटना: बिहार की राजधानी पटना में रामनवमी की पूजा के समय दुर्गा मंदिर में आग लग गई। इसमें मंदिर प्रांगण में रखे कीमती सामान जलकर राख हो गए। स्थानीय लोगों की मदद से आग पर वक़्त रहते ही नियंत्रण पा लिया गया। अगलगी के पश्चात् मंदिर परिसर में हंगामा मच गया। आसपास के व्यक्तियों की भीड़ लग गई। इधर, खबर प्राप्त होते ही पुलिस मौके पर पहुंची तथा स्थानीय लोगों की सहायता से आग पर नियंत्रण पाया तथा तहकीकात में जुट गई। 

मामला दानापुर शाहपुर थाना क्षेत्र के सरारी स्थित दुर्गा मंदिर का है। बृहस्पतिवार को अचानक आग लग गई। शाहपुर थाना प्रभारी सम्राट दीपक ने कहा कि दुर्गा मां का मंदिर सरारी गांव में स्थित है तथा बृहस्पतिवार को किसी असामाजिक तत्व द्वारा शरारत के उद्देश्य मंदिर के गर्भ गृह में आग लगा दिया गया था। इससे मंदिर में रखे गए पूजा सामग्री एवं कपड़े जलकर नष्ट हो गए। उन्होंने बताया कि हालात नियंत्रण में है। अपराधियों की तलाश की जा रही है। स्थानीय लोगों से भी इस मामले में सहायता ली जा रही है। मंदिर में आगे से ऐसी घटनाएं न हो, इसके लिए सुरक्षा की पुख्ता व्यवस्था की जा रही हैं। 

वही आसपास के लोगों ने बताया कि बृहस्पतिवार की सुबह मंदिर प्रांगण में कुछ महिलाएं पूजा कर रही थी। इस बीच गांव के असामाजिक तत्वों ने मंदिर में आग लगा दी तथा फरार हो गए। आग की लपटें देख महिलाएं घबराकर इधर-उधर भागने लगीं। जब तक लोग वक़्त पाते तबतक गर्भ गृह में कई सामान जलकर राख हो चुके थे। स्थानीय लोगों का कहना है कि असामाजिक तत्वों के निरंतर मंदिर में पूजा करने आए लोगों को परेशान करते हैं। हमलोग उनसे परेशान हो चुके हैं। कई बार पुलिस से शिकायत की मगर कोई सुनवाई नहीं हो पाई। पुलिस इस मामले को गंभीरता से ले तथा जल्द से जल्द इन अपराधियों की गिरफ्तारी करे। 

कांग्रेस के लिए 'राहू' बन गए हैं राहुल गांधी: CM शिवराज

1 अप्रैल को होगा खास आगाज, भोपाल दौरा करेंगे पीएम मोदी...देंगे खास सौगात

राजस्थान स्थापना दिवस पर सीएम ने किया बड़ा एलान, कहा- 500 रुपए में मिलेगा सिलेंडर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -