1 अप्रैल को होगा खास आगाज, भोपाल दौरा करेंगे पीएम मोदी...देंगे खास सौगात

1 अप्रैल को होगा खास आगाज, भोपाल दौरा करेंगे पीएम मोदी...देंगे खास सौगात
Share:

भोपाल: मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान ने बुधवार को कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी एक अप्रैल को यहां रानी कमलापति स्टेशन से भोपाल-नई दिल्ली वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन को हरी झंडी दिखाने वाले है और उस दिन कमांडरों के संयुक्त सम्मेलन में भी भाग लेने वाले है.  उन्होंने कहा कि भोपाल और राष्ट्रीय राजधानी के मध्य  वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन 7.45 घंटे में 708 किलोमीटर की दूरी तय  करने वाली है।

बता दें कि “पीएम मोदी मध्य प्रदेश का दौरा करने वाले है। एक अप्रैल को अपने भोपाल दौरे के बीच वे वंदे भारत एक्सप्रेस के रूप में प्रदेश की जनता को बड़ी सौगात देने वाले है, जिसे वह रानी कमलापति स्टेशन से हरी झंडी दिखाकर नई दिल्ली के लिए रवाना करने वाले है. पीएम उसी दिन तीनों सेनाओं के संयुक्त कमांडरों के सम्मेलन में भी भाग लेने वाले है। इस कार्यक्रम में तीन सशस्त्र बलों के प्रमुख, चीफ ऑफ डिफेंस स्टाफ (सीडीएस) और रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह भी हिस्सा लेने वाले है। चौहान ने कहा कि सम्मेलन 30 मार्च से एक अप्रैल तक होने वाला है.

उन्होंने इस बारें में बोला है कि सम्मेलन में हिस्सा लेने के लिए रक्षा मंत्री 30 मार्च को राज्य आने वाले है। मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव, जहां वर्तमान में भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) शासन कर रही है, इस साल के अंत तक होने वाले है।

रामनवमी पर हुआ दिल दहला देने वाला हादसा, बावड़ी में गिरे 2 दर्जन लोग

2 समुदायों के बीच हुई जंग से दहला संभाजीनगर, जानिए पूरा मामला

राजस्थान में बढ़ रहा डॉक्टरों का आंदोलन, जानिए क्या है मामला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -