तमिल लड़की से शादी करेंगे राहुल गांधी!, मनरेगा वर्कर की बात पर कांग्रेस नेता का रिएक्शन
तमिल लड़की से शादी करेंगे राहुल गांधी!, मनरेगा वर्कर की बात पर कांग्रेस नेता का रिएक्शन
Share:

नई दिल्ली: कांग्रेस पार्टी के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी इन दिनों कन्याकुमारी से कश्मीर तक की 'भारत जोड़ो' यात्रा पर हैं। जी हाँ और आज उनकी यात्रा का चौथा दिन है। आपको बता दें कि इससे पहले बीते शनिवार दोपहर उन्होंने कन्याकुमारी के मार्तंडम में महिला मनरेगा कार्यकर्ताओं से मुलाकात की और कांग्रेस सांसद जयराम रमेश ने इस बात का खुलासा किया कि उन्होंने अपनी शादी से जुड़े सवालों पर उनके साथ बातचीत भी की। जी दरअसल इस दौरान महिला ने कहा कि वह राहुल गांधी के तमिलनाडु के प्रति प्रेम के बारे में जानती है और वह 'उनकी शादी एक तमिल लड़की से कराने' के लिए तैयार है।

जी हाँ और जयराम रमेश ने कहा महिलाओं के साथ बातचीत के दौरान राहुल काफी खुश नजर आ रहे थे। आपको बता दें कि बेरोजगारी और महंगाई के विरोध में कांग्रेस ने 7 सितंबर को कन्याकुमारी से अपनी भारत जोड़ो यात्रा शुरू की और शनिवार तमिलनाडु की यात्रा को पूरा कर लिया गया। वहीं इस दौरान राहुल गांधी स्थानीय लोगों से मुलाकात कर रहे हैं और उन्होंने महिला मनरेगा कार्यकर्ताओं के साथ भी बात की।

वहीं पार्टी के बयान के मुताबिक, बीते शनिवार को राहुल गांधी ने एशिया की पहली महिला बस चालक 63 वर्षीय वसंतकुमारी से मुलाकात की और मार्तंडम में सफाई कर्मियों से भी बातचीत की। इस दौरान केरल की सीमा के पास राहुल गांधी ने तमिलनाडु यात्रा के अंत में एक चाय की दुकान के मालिक के साथ बातचीत की। आज यात्रा का चौथा दिन केरल में शुरू हुआ है।

मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म का मामला, गुस्साए ग्रामीणों ने किया चक्का जाम

ज्योतिरादित्य सिंधिया की बातें सुनकर रोने लगीं इमरती देवी, वीडियो वायरल

क्या आप भी जानना चाहते है की कौन पढ़ रहा है आपकी चैट, तो अपनाएं ये तरीका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -