ज्योतिरादित्य सिंधिया की बातें सुनकर रोने लगीं इमरती देवी, वीडियो वायरल
ज्योतिरादित्य सिंधिया की बातें सुनकर रोने लगीं इमरती देवी, वीडियो वायरल
Share:

ज्योतिरादित्य सिंधिया की कट्टर समर्थक और पूर्व मंत्री इमरती देवी शनिवार को 'महाराज' के सामने आंसू बहाती नजर आईं।जी दरअसल केंद्रीय मंत्री सिंधिया तीन दिवसीय दौरे पर इस वक्त ग्वालियर आए हुए हैं। ऐसे में ग्वालियर की श्याम वाटिका में अनुसूचित जाति के एक संगठन द्वारा आयोजित कार्यक्रम में केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया पहुंचे थे।

 

वहीं इस दौरान उन्होंने कहा कि, 'अगर मैं ना भी रहूं तब भी आपके समाज के उत्थान के लिए हमेशा काम होते रहेंगे।' इस दौरान सिंधिया की इन बातों को सुनकर पूर्व मंत्री इमरती देवी की आंखों से आंसू छलकने लगे। उसके बाद उन्होंने भीगी आंखों से इमरती देवी ने कहा कि महाराज! कभी ऐसा मत बोलना। उसके बाद सिंधिया ने इमरती देवी का हाथ पकड़कर हौसला बढ़ाया। आप सभी को बता दें कि तीन दिवसीय दौरे पर ग्वालियर पहुंचे केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया इस समय लगातार अलग-अलग संगठनों के साथ बैठकें कर रहे हैं।

इसी बीच श्याम वाटिका में अनुसूचित जाति वर्ग की बैठक में उन्होंने हिस्सा लिया। जी दरअसल इस समय ग्वालियर-चंबल अंचल में जातीय ध्रुवीकरण की राजनीति जोरों पर है। वहीं यहां ओबीसी, एससी-एसटी और संवर्ण वर्ग के बीच लगातार बयानबाजी और विरोध दिखाई दे रहा है। यही वजह है कि आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर भाजपा के सभी बड़े नेता ग्वालियर में अलग-अलग जाति वर्ग की बैठक लेने में लगे हुए हैं।

क्या आप भी जानना चाहते है की कौन पढ़ रहा है आपकी चैट, तो अपनाएं ये तरीका

Noise ने पेश की अपनी अब तक की सबसे बेस्ट क्वालिटी वाली Smartwatch

राजस्थान में टूटा कुदरत का कहर, 5 लोगों की हुई दर्दनाक मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -