बच्चे की रोने की आवाज सुनकर पति उठा तो कमरे में पत्नी इस हालात में मिली पत्नी
बच्चे की रोने की आवाज सुनकर पति उठा तो कमरे में पत्नी इस हालात में मिली पत्नी
Share:

ग्वालियर : अपने भाई की शादी में मायके जाने से पति द्वारा मन करने पर पत्नी इतनी नाराज हुई कि उसने रात में अपनी साड़ी से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. घटना का पता तब चला जब अपनी मां को छत से लटका देख बच्चा रोने लगा. सूचना पाकर मौके पर पहुची पुलिस ने शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज है और मामले की जांच शुरू कर दी है.

मिली जानकारी के मुताबिक मृतक महिला ग्वालियर थाने के मिर्जापुर इलाके में रहती थी. उसका एक दो साल का बेटा भी है. मृतक महिला के भाई की शादी है और वह पति से मायके जाने की जिद कर रही थी. पति ने कहा जिस दिन शादी है, उसी दिन साथ चलेंगे. इस बात को लेकर वह नाराज हो गई. घटना वाले दिन शाम को फिर से उसने मायके जाने की बात कही तो भोला ने डांट दिया. पति को इस बात का जरा भी अंदाज़ा नही था कि वह इस बात को इतनी गंभीरता से ले लेगी. रात को दोनों ने साथ में खाना खाया और फिर सोने चले गए.

रात को जब बच्चे के रोने की आवाज आई तो पति ने उठकर देखा कि उसकी पत्नी छत से लटकी हुई थी. परिजनों ने बहु का शव छत से उतारा और हॉस्पिटल भी लेकर गए, लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी. खबर लगने पर पुलिस ने तुरंत मौके पर पहुचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस को फिलहाल पूरा मामला संदिग्ध लग रहा है और पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आने का इंतजार कर रही है और साथ में पति से भी पूछताछ की जा रही है.

8 दिन तक मौत से लड़ती रही, आखिर उसके साथ हुआ ऐसा जो आपको हैरान कर देगा

मैंने पति की हत्या कर दी, मुझे गिरफ्तार कर लो

लिव इन में रहना पिता को पसंद नही था इसलिए कर दी हत्या, छोटी बेटी को भी मारने का बना लिया था प्लान

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -