लिव इन में रहना पिता को पसंद नही था इसलिए कर दी हत्या, छोटी बेटी को भी मारने का बना लिया था प्लान
लिव इन में रहना पिता को पसंद नही था इसलिए कर दी हत्या, छोटी बेटी को भी मारने का बना लिया था प्लान
Share:

इंदौर : खजराना इलाके के एक खेत की टापरी में मिली लाश के मामले का पुलिस ने पर्दाफाश कर दिया है. हत्या किसी और ने नही बल्कि महिला के सौतेले पिता ने की थी. पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है. बता दे कि पाकीजा कॉलोनी में रहने वाली युवती की कुछ दिन पहले डिकंपोज लाश बरामद हुई थी. तफ्तीश में पता चला कि सौतेले पिता से युवती ने छोटी बहन और एक युवक के साथ मिलकर मारपीट की थी. इसी बात से बोखलाए पिता ने बनियान से गला दबाकर युवती की हत्या कर दी थी.

आरोपी ने दूसरी बेटी की भी हत्या की साजिश रची थी, लेकिन उसके पहले ही पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने इस मामले में बताया कि 9 मार्च की रात को पाकीजा कॉलोनी में पुलिस को 19 वर्षीय युवती की हाथ-पैर बंधी हुई डिकंपोज लाश मिली थी. उसकी पहचान हबीब कॉलोनी के रहने वाले अफरोज उर्फ अप्पू पति सलमान अब्बासी के रूप में हुई. अफरोज नाइट्रावेट की गोलियां खाती थी. उसे खजराना में कुछ स्थानों से आसानी से ये गोलियां मिल जाती थीं. पूछताछ में यह भी सामने आया कि अफरोज का पति एक केस में सजा काट रहा था . इसके बाद से वह चार महीने से छोटू नामक युवक के साथ में रह रही थी.

पुलिस ने युवती के सौतेले पिता को गिरफ्तार किया तो उसने अपना जुर्म स्वीकार कर लिया. उसने बताया वारदात के पहले अफरोज ने छोटी बहन सना और छोटू के साथ मिलकर उससे मारपीट की थी और उसके ऊपर पेट्रोल डालकर आग लगाने का प्रयास भी किया था. इसी बात से गुस्सा होकर उसने अफरोज को बांधा और उसकी गला दबाकर हत्या कर दी थी, बाद में उसे रिक्शा में डालकर वहां फेंक गया था. वह छोटी बेटी सना की भी हत्या करने वाला था, लेकिन उसके पहले ही पुलिस ने उसे पकड़ लिया. पूछताछ में उसने बताया कि उसे अफरोज का छोटू के साथ रहना पसंद नहीं था.

बचपन में कहा था हिजड़ा, इसलिए बलात्कार करने के बाद दी उसे भयानक मौत

रात में पति का मूड बना तो पत्नी के साथ किया ऐसा काम

होली से एक दिन पहले दिल्ली में फिर एक निर्भया से गैंगरेप, हॉस्पिटल में जिंदगी और मौत से जूझ रही पीड़िता

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -