डेटिंग ऐप्स के जरिए पुरुषों को होटल में बुलाती थी महिला पुलिस और फिर...

डेटिंग ऐप्स के जरिए पुरुषों को होटल में बुलाती थी महिला पुलिस और फिर...
Share:

गुरुग्राम: डेटिंग ऐप्स के माध्यम से लोगों को हनीट्रैप में फंसाने वाले गैंग के साथ मिलीभगत के आरोप में एक महिला पुलिसकर्मी को सस्पेंड कर दिया गया है। शनिवार को पुलिस ने यह खबर दी। यह मामला फर्रुखनगर पुलिस स्टेशन में दर्ज किया गया था। पुलिस ने पहले गिरोह की सरगना बिनीता कुमारी एवं उसके सहयोगी NGO संचालक महेश फोगाट को गिरफ्तार किया था।

पुलिस ने बताया कि बिनीता ने टिंडर जैसे ऑनलाइन डेटिंग ऐप्स के माध्यम से पुरुषों को फंसाती थी। फिर उन पुरुषों से होटल में मिलने की बात बोलती थी। पुलिस का कहना है कि जब कोई पुरुष बिनीता की बातों में आकर होटल में उससे मिलने पहुंच जाता था, तो वह उन पर बलात्कार का आरोप लगा देती थी। तत्पश्चात, वह तत्काल पुलिस को मौके पर बुला लेती थी। वही इस पूरे मामले की तहकीकात के बाद पुलिस ने बिनीता और महेश को एक पीड़ित से 50,000 रुपये की जबरन वसूली लेते वक़्त गिरफ्तार कर लिया था। दोनों पर फर्रुखनगर थाने में दो मामले दर्ज थे। SIT ने उन्हें प्रोडक्शन वारंट पर लिया था। SIT ने गिरफ्तारी के वक़्त उनके पास से मिले 2।15 लाख रुपये भी बरामद किए थे। 

वही तहकीकात के चलते पीड़ितों में से एक ने सहायक उप-निरीक्षक मुनेश देवी पर दो अपराधियों के साथ मिलीभगत का आरोप लगाया। पीड़ित ने कहा कि 14 मई को फर्रुखनगर के एक होटल में बिनीता से मिलने के पश्चात् मुनेश देवी ने फोन किया तथा कहा कि उनके खिलाफ शिकायत है। बाद में बिनीता के साथ समझौता करने के लिए बोला। फिर मुनेश देवी के खिलाफ आरोपों की तहकीकात के लिए ACP पटौदी की अध्यक्षता में एक विशेष जांच दल (SIT) का गठन किया गया था। SIT प्रमुख एसीपी हरेंद्र सिंह ने कहा कि ASI के खिलाफ विभागीय तहकीकात भी आरम्भ कर दी गई है। 

कमलनाथ ने सीएम शिवराज पर साधा निशाना : ईश्वर से प्रार्थना करेंगे आपको सद्बुद्धि और सहिष्णुता दे।

कुर्सी के लिए राहुल के आगे नतमस्तक हो गए लालू-नीतीश, भूल गए इमरजेंसी में जेल में डाले गए थे - रविशंकर प्रसाद

मंत्री के खाते से बदमाशों ने उड़ा दिए सरकारी पैसे, पुलिस ने ३ आरोपियों को किया गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -