कुर्सी के लिए राहुल के आगे नतमस्तक हो गए लालू-नीतीश, भूल गए इमरजेंसी में जेल में डाले गए थे - रविशंकर प्रसाद
कुर्सी के लिए राहुल के आगे नतमस्तक हो गए लालू-नीतीश, भूल गए इमरजेंसी में जेल में डाले गए थे - रविशंकर प्रसाद
Share:

पटना: विपक्षी दलों की एकता को लेकर भाजपा लगातार आक्रामक रुख अपनाए हुए है। एक बार फिर से पूर्व केंद्रीय मंत्री और भाजपा के लोकसभा सांसद रविशंकर प्रसाद ने विपक्षी दलों पर हमला बोला है। उन्होने कहा है कि ये कोई विपक्षी एकता नहीं, बल्कि पूरा कुर्सी का खेल है। देखते हैं कि विपक्षी एकता कितनी सशक्त होगी। आज लालू-नीतीश सहित अन्य लोग कुर्सी के लिए राहुल गांधी की स्तुति कर रहे हैं। कुर्सी के लिए ये लोग कहां तक चले जाते हैं। एक (नितीश) राहुल के सामने झुक रहे हैं और दूसरे (लालू) उनकी शादी की बात कर रहे हैं। 

रिपोर्ट के अनुसार, रविशंकर ने कहा कि शायद लालू-नीतीश भूल गए है कि आपातकाल के दौर उन्हें जेल भेजा गया था। इंदिरा गांधी की सरकार में उन लोगों ने कितनी तकलीफें झेली थी। ये दोनों जेपी आंदोलन में सहयोगी थे। मगर, आज कुर्सी के लिए उसी कांग्रेस के साथ हो गए हैं और राहुल गांधी की स्तुति कर रहे हैं। प्रसाद ने आगे कहा कि जब बहुमत की सरकार आती है, तो देश कहां चला जाता है। आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अगुवाई में अमेरिका भी भारत के साथ साझा रिश्ता बराबरी का कर रहा है। 

बता दें कि, 23 जून को पटना में हुई विपक्षी एकता की मीटिंग में 15 पार्टियों के नेता शामिल हुए थे। इस बैठक आगामी लोकसभा चुनाव में भाजपा को हराने की रणनीति पर चर्चा हुई थी। अब दूसरी बैठक शिमला में होगी। जिसमें न्यूनम साझा कार्यक्रम और विभिन्न राज्यों में रणनीति बनाने पर फोकस रहेगा। इस बैठक में सभी दलों ने एक साथ और मिलकर चुनाव लड़ने पर सहमति जताई है। इसी दौरान RJD सुप्रीमो लालू यादव ने राहुल से शीघ्र शादी करने की बात कही थी और कहा था कि आप दूल्हा बनिए हम सब बाराती बनकर आएंगे। 

'मणिपुर पर चर्चा करो..', कांग्रेस ने की थी मांग, लेकिन अब गृह मंत्री द्वारा बुलाई गई सर्वदलीय बैठक में जाने से किया इंकार

'महात्मा जी अब शादी कर लीजिए, आपकी मम्मी कहती है मेरी बात नहीं सुनता..', राहुल को लालू यादव ने दी सलाह, गूंजे ठहाके

370 को लेकर केजरीवाल-अब्दुल्ला लड़े, ममता बोलीं- हमको चोर पार्टी बोलती है कांग्रेस ! एकता बैठक में 'विपक्षी फूट' भी दिखी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -