बैंक लूटने आए बदमाशों से भिड़ गईं महिला पुलिस, लूट को ऐसे कर दिया फेल
बैंक लूटने आए बदमाशों से भिड़ गईं महिला पुलिस, लूट को ऐसे कर दिया फेल
Share:

वैशाली: बिहार के वैशाली से एक जबरदस्त खबर सामने आ रही है यहाँ 2 महिला कॉन्सटेबल ने बृहस्पतिवार को ऐसी दिलेरी दिखाई जिससे एक बैंक लुटने से बच गया। अब बिहार पुलिस की इन दोनों जांबाज महिला पुलिसकर्मियों की हर ओर खूब प्रशंसा हो रही है। सामान्य रूप से जब बंदूक सामने तनी हो तो लोगों की बोलती बंद हो जाती है मगर इन दोनों महिला कॉन्सटेबलों ने अपनी वीरता से ना केवल बैंक लूटने आए अपराधियों के छक्के छुड़ा दिए बल्कि उन्हें वहां से भागने पर भी विवश कर दिया। 

वही अब सोशल मीडिया पर इस पूरी वारदात का CCTV वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसे बिहार पुलिस के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से भी साझा किया गया है। दरअसल यह पूरी वारदात सदर थाना क्षेत्र के सेंदुआरी की है। प्रातः के लगभग 11 बजे रहे थे तथा सेंदुआरी के उत्तर बिहार ग्रामीण बैंक में आम दिनों की भांति ही कामकाज चल रहा था। इसी के चलते दो लोग बैंक के दरवाजे से भीतर घुसे। दोनों अपराधियों के भीतर आते ही सुरक्षा ड्यूटी में तैनात दोनों महिला कांस्टेबल जूही और शांति कुमारी ने उनसे पासबुक मांगा। तत्पश्चात, अपराधियों और दोनों महिला सिपाहियों में इस बात को लेकर नोकझोंक शुरू हो गई जिसके बाद एक बदमाश ने पिस्टल निकालकर दोनों पर तान दिया। यह देखते ही शांति और जूही ने अपनी एसएलआर (SLR) राइफल निकालकर दोनों अपराधियों पर तान दी तथा उन्हें बाहर जाने के लिए कहने लगी।

वही ये देखकर एक बदमाश महिला सिपाही की राइफल छीनने का प्रयास करने लगा जिसके बाद जूही ने उसे लोड कर दिया तथा बोली गोली मार दूंगी। ये देखकर बदमाश डर गए तथा बैंक छोड़कर भागने पर मजबूर हो गए। वही पांच की संख्या में बैंक लूटने आए बदमाश महिला सिपाही शांति कुमारी और जूही से इस तरह डर गए कि वो जल्दबाजी में अपनी दो मोटरसाइकिल भी वहीं छोड़ गए जिसे बाद में पुलिस ने जब्त कर लिया। बता दें कि जिस समय ये घटना हो रही थी उस समय बैंक में 10 लाख रुपये कैश मौजूद था तथा बाहर से आने वाला था। वही लूट की खबर फैलते ही बैंक के बाहर भीड़ जमा हो गई जिसके बाद पुलिस महकमे के आला अफसर भागे-भागे बैंक पहुंचे। लूट का प्रयास असफल होने के बाद अफसरों ने राहत की सांस ली तथा दोनों महिला पुलिसकर्मियों की खूब प्रशंसा की। वही दोनों महिला सिपाहियों के साहस को देखते हुए वैशाली जिले के एसपी मनीष ने उन्हें इनाम देने का भी ऐलान किया है।

ग्लोबल वार्मिंग से लड़ेगा भारत ! 10 करोड़ पेड़ लगाएगा अडानी ग्रुप, अब तक लगा चुका 3 करोड़ पेड़

सरकार से बात करने खेल मंत्रालय पहुंचा पहलवानों का प्रतिनिधिमंडल, बबिता फोगाट भी मौजूद

'मुस्लिम बनो, मरो या भाग जाओ..', आज भी इंसाफ के लिए भटक रहे हैं लाखों कश्मीरी हिन्दू !

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -