बहन के प्रेमविवाह से नाराज भाई ने सरेआम ले ली जान
बहन के प्रेमविवाह से नाराज भाई ने सरेआम ले ली जान
Share:

हाल ही में आए एक अपराध के मामले ने सभी को हैरान कर दिया. इस मामले में महाराष्ट्र के बीड़ में दिन-दहाड़े एक शख्स ने भरी सड़क पर अपने जीजा को मौत के घाट उतार दिया है. इस मामले में बताया जा रहा है कि लड़का अपनी बहन के लव मैरिज से नाराज था और बीते बुधवार को तेलगांव इलाके में स्थित आदित्य इंजीनियरिंग कॉलेज के बाहर इस वारदात को सरेआम अंजाम दिया गया. वहीं उस दौरान उसकी बहन और जीजा परीक्षा देकर कॉलेज से बाहर निकल रहे थे.

इस मामले में पुलिस ने बताया कि सुमित शिवाजी वाघमारे और भाग्यश्री ने लव मैरिज की थी लेकिन, भाग्यश्री का परिवार इस रिश्ते के खिलाफ था वहीं बीते बुधवार शाम पांच बजे के करीब सुमित वाघमारे और उसकी पत्नी भाग्यश्री कॉलेज से परीक्षा देकर लौट रहे थे तभी भाग्यश्री का भाई बालाजी लांडे अपने एक साथी के साथ आया और उन्हें बीच सड़क पर घेर लिया. इसके बाद उसने अपने जीजा सुमित पर तेजधारदार हथियार से वार किया और उसे घायल कर दिया और वहां से फरार हो गए.

इस मामले में उसकी पत्नी यानी भाग्यश्री लोगों से मदद की गुहार लगाती रही, लेकिन किसी ने उसकी मदद नहीं की. वहीं उस समय बहुत से लोग केवल वीडियो बना रहे थे. इस मामले में लड़की ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है और उसने कहा है कि अगर पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार नहीं किया तो वह आत्महत्या कर लेगी.

रात बहु को अकेले छोड़कर सोने चला गया ससुर, सुबह लौटकर आया तो बहु थी अर्धनग्न और...

बहनों को विदा करते समय ऐसे रोया भाई कि हो गई मौत

बच्ची को बिस्किट का लालच देकर किया रेप और फिर...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -