छत पर मौसी संग कपड़े सुखाने गई युवती, करंट लगने से हुई मौत
छत पर मौसी संग कपड़े सुखाने गई युवती, करंट लगने से हुई मौत
Share:

हाल ही में जो दुर्घटना का नया मामला सामने आया है वह मुरादनगर का है. इस मामले में मुरादनगर के मकान की छत पर कपड़े सुखाने गई युवती और उसकी मौसी की करंट लगने से मौत हो चुकी है. इस मामले में दुर्घटना के बाद मौके पर कई लोगों की भीड़ जमा हो गई और भांजी और मौसी की मौत के बाद आक्रोशित भीड़ ने कॉलोनी में लगे बिजली के खंभे उखाड़ दिए इसी के साथ वहां लगे हुए सभी तार भी तोड़ दिये. मिली खबर के अनुसार हकीमपुरा कॉलोनी में जुमरत पत्नी मुंशी परिवार के साथ रहती हैं और परिवार में 4 बेटे और 2 बेटी हैं. जुमरत काफी समय से बीमार चल रही हैं.

ऐसे में मकान के पास 11 हजार वोल्ट की हाईटेंशन लाइन गुजर रही है और जुमरत को देखने के लिए बीते सोमवार को उनकी बहन शकीना(70) निवासी आदर्श कॉलोनी आयी थी. वहीं करीब दोपहर साढ़े बारह बजे जुमरत की बेटी चांदनी(22)छत पर कपड़े सुखा रही थी उसी दौरान छत पर कपड़े सुखाते हुए चांदनी का हाथ पानी की टंकी के पास से निकल रहे पाइप पर लग गया.

उस पाइप पर हाथ लगते ही चांदनी करंट की चपेट में आ गई और भांजी की चीख सुनते ही शकीना उसे बचाने के लिए छत पर भागी और उसने पाइप खींचने की कोशिश की लेकिन उसे भी करंट लग गया. उसके बाद कॉलोनी के लोगों ने फोन कर बिजली आपूर्ति बंद कराई, और गंभीर हालत में स्थानीय लोग दोनों महिलाओं को अस्पताल लेकर गए, जहां दोनों मृत घोषित हो चुकीं हैं.

नकली नोटों काे चलाने की फिराक घूम थे संदिग्ध, पुलिस ने रंगे हाथों पकड़ा

पहले लेडी डॉक्टर को किडनैप कर किया रेप, फिर ब्लैकमेल कर ससुराल वालों पर ही करा दिया केस

झारखंड में फिर खौफनाक अपराध, घर में घुसकर अपराधियों ने मां-बेटे को मारी गोली

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -