मरने के बाद भी अपने लाल की भूख मिटाती रही मां, लाश से लिपटकर दूध पीता रहा मासूम
मरने के बाद भी अपने लाल की भूख मिटाती रही मां, लाश से लिपटकर दूध पीता रहा मासूम
Share:

भोपाल : मां एक ऐसा शब्द जिसमे सुनकर ममता अपने आप झलकने लगती है. मां अपने बच्चे की भूख मिटाने के लिए हर मुश्किल परिस्थिति से भी लड़ जाती है. लेकिन मध्यप्रदेश के दमोह से एक ऐसा संवेदनशील मामला सामने आया है जिसके बारे में जानकर रोंगटे खड़े हो जाए. रेलवे ट्रैक पर एक महिला का शव पड़ा हुआ था. शव के पास करीब एक साल का बच्चा मौजूद था जो भूख से बिलखते हुए उसके सीने से चिपककर दूध पीने की कोशिश कर रहा था.

सुबह करीब 6 बजे वह से गुजरते हुए लोगो ने इस ह्रदयविदारक घटना को देखा तो पुलिस और रेलवे विभाग को सुचना दी. हालाँकि अभी तक इस मामले में साफ़ नहीं हो पाया कि महिला ट्रैन से गिरी या फिर उसने खुद छलांग लगाई. लेकिन घटनास्थल की जाँच करने पर इतना अंदाज़ा जरूर लगाया जा सकता है कि महिला की तुरंत मौत नहीं हुई . गिरने के बाद उसने बच्चे को बिस्किट खिलाने की कोशिश की होगी, दूध पिलाना चाहा होगा. क्योंकि बच्चे के हाथ में और आसपास बिस्किट मिले हैं.

घटनास्थल पर मौजूद लोगो ने इस मार्मिक दृश्य का वीडियो अपने कैमरे में कैद कर लिया, जो इंटरनेट पर विरलहो गया. वीडियो में बच्चे को मां के शव से लिपटते और दूध पीने की कोशिश करते हुए देखा जा सकता है. यह ह्रदयविदारक वीडियो बहुत तेजी से शेयर किया जा रहा है. इस मामले में मृतक महिला और बच्चे की शिनाख्त नहीं हो सकी है.

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -