प्रेम-विवाह के 1 साल बाद महिला ने की आत्महत्या
प्रेम-विवाह के 1 साल बाद महिला ने की आत्महत्या
Share:

बिलासपुर : कोरबा के डिंगापुर क्षेत्र में एक महिला ने अपने ही घर में फांसी लगा कर अपनी जान दे दी. बताया जा रहा है कि महिला ने तकरीबन साल भर पहले ही प्रेम विवाह किया था. वहीं मृतका के परिजनों ने महिला के पति पर ही उसकी हत्या का आरोप लगाया है.

वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है. जब शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया तो अस्पताल में भी बेहद तनाव की स्थिति थी जिसको देखते हुए मौके पर पुलिस बल को लगाना पड़ा.

गौरतलब है कि, उड़ीसा के गांव टिटलागढ़ निवासी मृतका संतोषशीला ने विजय बंछोर नामक अपने प्रेमी से प्रेम-विवाह किया था. प्रेम-विवाह के कारण दोनों के घरवाले इस बात से असहमत थे. परिवार वालों के नाराज़ होने के कारण दोनों रामपुर चौकी अंतर्गत डिंगापुर में आकर रहने लगे. वहीं विजय मजदूरी कर अपना घर चलता था.

वहीं जानकारी में यह बात सामने आयी है कि संतोषशीला (26) पति विजय अपने घर की बाथरूम में फांसी के फंदे पर झूलती मिली. यह घटना बुधवार रात की बताई जा रही है. वहीं विजय सुबह जब बाथरूम गया तब वह शंतोषशीला को फंदे पर झूलता पाया जिसके बाद उसने पुलिस को सूचना दी.

वहीं मृतका के परिजन ने जब बेटी की मौत की खबर सुनी तो मृतका के पति पर ही अपने बेटी की मौत का आरोप लगाया. वही जिला अस्पताल में शव के पोस्टमार्टम के दौरान भी परिजन ने हंगामा मचाया तो विजय ने पुलिस से सुरक्षा की मांग की. विजय ने पुलिस से कहा कि पत्नी के घरवाले उसी पर हत्या का आरोप लगा रहे हैं और जान से मारने की धमकी दे रहे हैं. वहीं जांच में जुटी पुलिस का कहना है कि मामले की गम्भीरता को समझते हुए पुलिस बल को तैनात किया गया है. पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने के बाद ही इस मामले में कुछ कहा जा सकता है.

देश में आत्महत्या करता, जय किसान का नारा

हत्या को आत्महत्या बता रही पुलिस, पीएम रिपोर्ट मे गड़बड़ी

बम धमाके से एक बार फिर दहल गया अफगानिस्तान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -